लाइव टीवी

लाल सिंह चड्ढा के बाद इस फिल्म में नजर आ सकते हैं आमिर खान, सैफ अली खान का भी होगा अहम रोल

Updated Sep 11, 2019 | 13:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

खबर आ रही है कि आमिर खान जल्द एक और नई फिल्म में दिखाई देंगे। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के तुरंत बाद ही आमिर खान अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे...

Loading ...
सैफ अली खान, आमिर खान।
मुख्य बातें
  • आमिर खान इनदिनों अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की तैयारियों में बिजी हैं।
  • आमिर की ये फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड विनर फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की हिंदी रीमेक है।
  • इस फिल्म में आमिर एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

आमिर खान अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में बिजी हैं। उनकी ये फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड विनर फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी और किरदार दोनों ही दमदार होने के कारण आमिर ने समय रहते ही अपनी तैयार शुरू कर दी। 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर खान दिखाई देंगी। इसी बीच खबर आ रही है कि आमिर खान जल्द एक और नई फिल्म में दिखाई देंगे। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के तुरंत बाद ही आमिर खान अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। 
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ने हाल ही में तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिन्दी रीमेक के लिए हामी भरी है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। खास बात ये है कि फिल्म में आमिर खान खलनायक का रोल प्ले करने वाले हैं। जी हां, आमिर फिल्म में विलेन का रोल प्ले करेंगे। वहीं कहानी में एक ट्विस्ट और है कि आमिर के साथ फिल्म में एक और खान दिखाई देंगे। 


रिपोर्ट सामने आ रही हैं कि आमिर खान के साथ फिल्म में सैफ अली खान भी होंगे। सैफ फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले करने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म को नीरज पांडे प्रोड्यूस करेंगे। हालांकि विक्रम वेधा के हिन्दी रीमेक को लेकर अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होनी बाकी है। 


बता दें, तमिल फिल्म विक्रम वेधा को गायत्री पुष्कर ने निर्देशित किया है। फिल्म में आर माधवन ने लीड रोल प्ले किया था। आर माधवन जहां फिल्म में पुलिस ऑफिसर के रोल में थे तो वहीं विलेन का किरदार विजय सेतुपाठी ने निभाया था। 
आमिर खान को आखिरी बार फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में देखा गया था। हालांकि ये फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी। करोड़ों की लागत में बनी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ओंधे मुंह गिर गई थी। फिल्म में आमिर खान के अलावा कटरीना कैफ, फतिमा सना शेख और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आए थे। बता दें कि अमिताभ बच्चन और आमिर खान की ये पहली फिल्म थी जिसमें दोनों स्टार साथ नजर आए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।