लाइव टीवी

Laal Singh Chaddha: सेट से लीक हुआ आमिर खान का नया लुक, तस्वीर देख बोले लोग- 'ये बंदा अलग ही गोला से आया'

Updated Dec 07, 2019 | 18:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Aamir Khan New look: आमिर खान अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा में हैं। शूटिंग के दौरान सेट से लगातार एक्टर्स की तस्वीरें सामने आ रही हैं। इन तस्वीरों में आमिर खान को देख पहचानना मुश्किल हो रहा है। 

Loading ...
Aamir Khan की फिल्म लाल सिंह चड्ढा
मुख्य बातें
  • आमिर खान का नया लुक देख फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।
  • लाल सिंह चड्ढा के सेट से सामने आई इन तस्वीरों में आमिर खान को देख पहचानना मुश्किल है।
  • आमिर खान की ये फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। लगातार फिल्म के सेट से तस्वीरें सामने आ रही हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो रही हैं। बता दें कि फिल्म में आमिर खान सरदार के अवतार में दिखाई देंगे। जहां वो हैवी दाढ़ी-मुंछों में सिर पर पगड़ी बांधे नजर आएंगे। अब इसी बीच एक्टर की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं।

इस तस्वीर में आमिर खान नॉर्मल टी-शर्ट और पैंट में दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला रखा, जिसके ऊपर कैप पहना है। उन्हें इस ड्रेस देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्टर किसी यात्रा की तैयारी कर रहे हैं। वहीं इन तस्वीरो पर लगातार फैंस कमेंट कर रहे हैं।

किसी ने आमिर खान के टैलेंट की तारीफ की तो किसी ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर हिट बताया है। एक यूजर ने लिखा- फिल्म 400 करोड़ के आंकड़े को पार कर लेगी। दूसरे यूजर ने लिखा- ये बंदा अलग ही गोला से आया है।


आमिर खान की फिल्म लाल सिंह टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है। पिछले महीने ही आमिर खान ने अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था। जिसमें वो सिख के अवतार में दिखाई दे रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-सत श्री अकाल, माय सेल्फ लाल.... लाल सिंह चड्ढा। फिल्म में आमिर खान एक बार फिर करीना कपूर के साथ दिखाई देंगे।

फिल्म की शूटिंग बीते दिनों पंजाब के चंडीगढ़ में चल रही थी। जहां फिल्म की टीम करीबन 20 दिन तक वहां रूकी थी। सेट से काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। इसके अलावा आमिर खान और करीना कपूर खान गोल्डन टेंपल पहुंचे थे। इस दौरान दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं 'लाल सिंह चड्ढा' अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।