लाइव टीवी

Aashram के 'भोपा स्वामी' ने दर्जनों बार झेला रिजेक्शन, काम नहीं मिलने पर होती थी मकान के किराए की चिंता

Updated Jun 24, 2022 | 12:43 IST

आश्रम वेबसीरीज में भोपा स्वामी का रोल निभाकर लोकप्रिय होने वाले चंदन रॉय सान्याल ने एक नहीं कई बार रिजेक्शन झेला है। यहां तक पहुंचने की उनकी कहानी काफी संघर्ष से भरी रही है।

Loading ...
Chandan roy sanyal on his struggle

Aashram fame Chandan Roy Sanyal on his Struggle: एमएक्स प्लेयर की लोकप्रिय और चर्चित वेबसीरीज आश्रम का तीसरा सीजन धूम मचा रहा है। पहले दो सीजन को दर्शकों द्वारा बहुत सराहा गया, जिससे यह भारतीय ओटीटी पर सबसे अधिक देखी जाने वाली सीरीज बन गई। प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस सीरीज में बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल बाबा निराला के रोल में हैं वहीं तीनों सीजन में उनके सबसे करीबी भोपा स्वामी का रोल चंदन रॉय सान्याल ने किया है। 

अभिनेता चंदन रॉय सान्याल 'आश्रम' सीजन 3 के तीसरे सीजन को मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं। अपने किरदार के बारे में चंदन कहते हैं कि उन्हें नहीं पता था कि लोग भोपा को इतना प्यार करेंगे कि 'भोपा स्वामी' और 'जपनाम' उनके रोजमर्रा के जीवन में कैचफ्रेज बन जाएंगे। इस सफलता पर चंदन अपने पुराने दिनों को याद करते हैं जब उन्होंने असफलताओं का सामना किया।  

लगातार रिजेक्शन से हुई निराशा

जागरण डॉट कॉम से बातचीत में चंदन ने बताया कि रंग दे बसंती से उनके करियर की शुरुआत हुई लेकिन शाहिद कपूर की फिल्म कमीने से उनको पहचान मिलना शुरू हुई। इस फिल्म में उन्हें अपने रोल के लि ए काफी सराहना मिली। चंदन बताते हैं, 'मुझे काफी हैरानी हुई कि इस रोल के बाद भी बॉलीवुड में मुझे काम नहीं मिला। छोटे मोटे रोल मिलते। मैं ऑडिशन देता और मुझे लगता कि चुन लिया जाऊंगा लेकिन रिजेक्शन हो जाता। लगातार फेल होता तो निराशा होने लगती।'

Also Read: पम्मी बनेगी दुल्हन, बाबा निराला का होगा पर्दाफाश! जानिए कैसी हो सकती है आश्रम 4 की कहानी

कमरे के किराए की चिंता सताती

चंदन ने आगे बताया, रिजेक्शन के बाद भी मैं छोटे मोटे रोल पूरी ईमानदारी से करता था। मुझे विश्वास था कि एक दिन मेरा भी दिन आएगा। बॉलीवुड में नया कंटेट युग आया और ओटीटी की शुरुआत हुई। 2019 में मैंने जी5 की वेबसररीज परछाई और भ्रम में काम किया। इसके बाद 2020 में आश्रम आई जिसने मेरे करियर को नया मुकाम दिया। मेरी ख्वाहिशें ज्यादा नहीं रहीं लेकिन उन दिनों मुझे चिंता होती थी कि मकान का रेंट टाइम से दे दूं। अगर रेंट नहीं दिया तो घर से निकाल दिया जाता।'  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।