लाइव टीवी

'बंटी और बबली' के सीक्वल में नजर आ सकता है बॉलीवुड का ये खान, मेकर्स की तरफ से मिला खास रोल

Updated Sep 05, 2019 | 02:16 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

साल 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। फिल्म में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में थे। हाल ही में इस फिल्म को लेकर खास खबर सामने आई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
bunty aur babli sequel film
मुख्य बातें
  • फिल्म बंंटी और बबली के सीक्वल फिल्म को लेकर खास खबर सामने आई है
  • फिल्म बंटी और बबली में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में नजर आए थे

बॉलीवुड में सीक्वल फिल्मों की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। गोलमाल से लेकर रेस जैसी कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। अब इस लिस्ट में अमिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी बबली भी शामिल होने जा रही हैं।  बताया जा रहा है कि इसके सीक्वल फिल्म की तैयारी शुरू हो गई।

हाल ही में इस फिल्म को लेकर खास खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि सीक्वल फिल्म में यंग जेनरेशन के स्टार नजर आएंगे। एक वेबसाइट के मुताबिक बंटी और बबली के सीक्वल के लिए मेकर्स ने हाल ही में सैफ अली खान को अप्रोच किया है। जिसके तहत मेकर्स ने उन्हें अहम रोल के ऑफर किया है।

फिलहाल ये खुलासा नहीं हुआ कि सैफ अली खान ने फिल्म के लिए हा किया है या नहीं, लेकिन ऐसी खबर आ रही है कि एक्टर ने इस किरदार के लिए सोच रहे हैं।  खैर आने वाले दिनों में सामने होगा कि सैफ इस फिल्म का हिस्सा बनते है या नहीं।

बता दें कि रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की फिल्म बंटी और बबली को शाद अली ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वहीं सीक्वल फिल्म को भी यश राज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान इस साल फिल्म लाल कप्तान में नजर आएंगे। एक्टर फिल्म में नागा साधू की भूमिका में दिखाई देंगे।

वहीं सैफ अली खान इन दिनों फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वो तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला के साथ दिखाई देंगे। फिल्म में पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला डेब्यू करने वाली हैं। इसके अलावा सैफ, अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में भी दिखाई देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।