लाइव टीवी

Throwback Interview: अभिषेक बच्चन ने जब अजय देवगन संग किया था ये काम, पिता अमिताभ बच्चन को नहीं थी खबर

Updated Dec 09, 2019 | 15:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Abhishek Bachchan Throwback Interview: अभिषेक बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू चर्चा में है। इसमें अभिषेक ने खुलासा किया है कि एक बार पिता अमिताभ बच्चन से छुपकर उन्होंने एक काम किया था...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन।
मुख्य बातें
  • अभिषेक बच्चन अपने एक पुराने इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं।
  • अभिषेक ने इसमें छुपकर शराब पीने की बात का जिक्र किया है।

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म पा को रिलीज हुए 10 साल पूरे हो चुके हैं। फिल्म में अभिषेक ने पिता अमिताभ बच्चन और विद्या बालन के साथ स्क्रीन शेयर की थी। वैसे इसी बीच अभिषेक बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इसमें अभिषेक ने खुलासा किया है कि एकबार पिता अमिताभ बच्चन से छुपकर उन्होंने शराब पी थी। 
दरअसल अभिषेक बच्चन बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और अजय देवगन के साथ एक टीवी शो में पहुंचे थे। यहीं पर अभिषेक ने बताया था कि एकबार उन्होंने अजय देवगन के साथ छुपकर शराब पी थी। अभिषेक कहते हैं कि जब वो फिल्म मेजर साहब की शूटिंग कर रहे थे तब ये वाकया का है। वो उस दौरान फिल्म में प्रोडक्शन बॉय की तरह जुड़े हुए थे। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया में अजय देवगन को एयरपोर्ट से लाने और ख्याल रखने का पूरा काम उनके जिम्मे था। जब अजय देवगन होटल पहुंचे तो वो अपना सामान रखकर ड्रिंक के लिए चले गए। तब अभिषेक भी उनके साथ गए थे। ड्रिंक करते वक्त अजय देवगन ने अभिषेक से पूछा क्या वो भी लेंगे? लेकिन अभिषेक ने मना कर दिया।


बाद में जब अजय देवगन होटल में चले गए। शाम को अजय देवगन ने उनसे फिर पूछा तो अभिषेक ने मना कर दिया। अगली शाम को जब अजय ने वापस से उन्हें ड्रिंक का ऑफर दिया तो अभिषेक बोले- अगर आप पापा को नहीं बताएंगे तो मैं पी लूंगा। इसके बाद दोनों ने साथ में ड्रिंक की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।