लाइव टीवी

7 साल बाद शाहरुख खान और अभ‍िषेक बच्‍चन सुनाएंगे नई 'कहानी', व‍िद्या बालन की फ‍िल्‍म का ये किरदार होगा लीड

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Nov 25, 2019 | 14:09 IST

Abhishek Bachchan as and in Movie Bob Biswas : अभ‍िषेक बच्‍चन को लीड रोल में लेकर कहानी फ‍िल्‍म के एक क‍िरदार पर फ‍िल्‍म बनाई जाएगी। इसे शाहरुख खान प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Abhishek Bachchan plays Bob Biswas in Shahrukh Khan production movie

काफी समय बाद शाहरुख खान और अभिषेक बच्‍चन एक साथ क‍िसी प्रोजेक्‍ट पर काम करेंगे। इसके लिए रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने डायरेक्टर सुजॉय घोष की बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ हाथ मिलाया है। इस फ‍िल्‍म का नाम होगा बॉब बिस्‍वास और इसमें लीड रोल अभिषेक बच्‍चन न‍िभाएंगे। सुजॉय के साथ शाहरुख खान ने फ‍िल्‍म बदला बनाई थी। फ‍िल्‍म बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही थी और क्रिटिक्स ने भी इसे बेहद सराहा था। 

कौन है बॉब बिस्‍वास / Who is Bob Biswas

बॉब बिस्‍वास दरअसल फ‍िल्‍म कहानी (2012) का एक काल्पनिक किरदार है। व‍िद्या बालन की इस फ‍िल्‍म में बॉब का रोल कॉन्ट्रैक्ट किलर का था जिसने कई दर्शकों की कल्पनाओं पर कब्जा करते हुए तुरंत सिनेमा की लोककथाओं में प्रवेश किया है। 

फ‍िल्‍म के साथ ही ये क‍िरदार बेहद पॉपुलर हुआ था और सोशल मीडिया पर इसे बहुत से पेज समर्पित किए गए हैं। इस पर कई मीम भी बनाए गए हैं और बॉलीवुड पॉप-संस्कृति के प्रति उत्साही लोगों के बीच ख़ासा लोकप्रिय है, जो आज तक उसे उनकी ट्रेडमार्क लाइन "नोमोश्‍कार, एक मिनट" के साथ संबोधित करते हैं। 

लीड करैक्‍टर होगा बॉब
बॉब बिस्वास दरअसल बॉब पर एक स्पिन-ऑफ फिल्म है, जिसमें यह क‍िरदार लीड रोल में होगा। इसमें पर्दे पर इनके दोहरे स्वभाव के कई और पहलू भी देखने मिलेंगे।

कौन है डायरेक्‍टर
यह फिल्म दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित की जाएगी। इस फ़िल्म के साथ दीया पहली बार फीचर फ़िल्म का निर्देशन कर रही हैं। उनकी पिछली शॉर्ट फिल्म को 2018 में प्रतिष्ठित कांन्स फिल्म महोत्सव के लिए चुना गया था।

बॉब बिस्वास का निर्माण गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा किया जाएगा। वही, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत यह फ़िल्म बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के तहत बनाई जाएगी। फ‍िल्म की शूटिंग 2020 के शुरुआत में शुरू होगी और इसी साल रिलीज भी की जाएगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।