लाइव टीवी

Kapil Sharma को डेट करना चाहती है ये अदाकारा, कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को कर चुकी है प्रपोज

Updated May 06, 2020 | 17:45 IST

क्राइम शो FIR से लेकर बॉलीवुड फ‍िल्‍म मर्दानी तक में नजर आ चुकी अदाकारा माहिका शर्मा ने खुलासा किया है कि वह कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को डेट करना चाहती हैं।

Loading ...
Kapil sharma and Mahika Sharma

क्राइम शो FIR से लेकर बॉलीवुड फ‍िल्‍म मर्दानी तक में नजर आ चुकी अदाकारा माहिका शर्मा ने खुलासा किया है कि वह कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को डेट करना चाहती हैं। माहिका ने कहा कि वह कपिल शर्मा शो की फैन हैं और उन्‍हें कपिल को देखकर अच्‍छा लगता है। उन्‍होंने कहा कि अगर मौका म ला तो वह कपिल शर्मा के साथ काम करना चाहेंगी।  बता दें कि 25 साल की माहिका इससे पहले कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को भी प्रपोज कर चुकी हैं। 

एबीपी न्‍यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, माहिका शर्मा ने कपिल शर्मा की भरपूर प्रशंसा की है। उन्‍होंने कहा है कि कपिल ने मनोरंजन जगत को नई ऊंचाइयां प्रदान की हैं। वह बहुत अच्‍छे इंसान हैं और मुझे उनके काफी कुछ सीखने को मिलेगा। उन्‍होंने कहा कि कपिल शर्मा की हंसी से उन्‍हें प्‍यार है। 

हरियाणा में पैदा हुईं माहिका शर्मा कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए लगाए गए लॉकडाउन में लंदन में फंसी हुई हैं। वह इस वक्‍त सेल्‍फ आइसोलेशन में हैं। उन्‍होंने बातचीत में वर्तमान हालात पर कहा कि डर लग रहा है। परिवार से दूर विदेश में वह अकेली रह रही हैं और कैद महसूस कर रही हैं। 

राहुल गांधी के ल‍िए रखा था व्रत
लोकसभा चुनाव के दौरान माहिका शर्मा ने राहुल गांधी जीत के लिए नवरात्रि के व्रत रखने का दावा किया था। उन्‍होंने कहा था कि मैं भारत के उज्ज्वल भविष्य के लिए व्रत रख रही हूं। और देश का भविष्‍य राहुल गांधी के हाथ में है। उन्‍होंने कहा था कि हमारे सनातन धर्म में पत्नी अपने पुरुष की जीत के लिए उपवास रखती है लेकिन राहुल ने अभी तक शादी नहीं की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।