लाइव टीवी

वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने की सुसाइड की कोशिश, इस नेता पर लगाए गंभीर आरोप

Updated Jul 27, 2020 | 10:00 IST

साउथ की एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर सुसाइड की कोशिश की, जिसके बाद वो अस्पताल में भर्ती हैं। इस वीडियो में उन्होंने नेता और उनकी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए।

Loading ...
Actress Vijay Lakshmi
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने की सुसाइड की कोशिश की
  • विजयलक्ष्मी अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है
  • सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर एक्टर से नेता बने सीमान पर लगाए गंभीर आरोप

तमिल एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने रविवार को आत्महत्या की कोशिश की जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। विजयलक्ष्मी विजय की फिल्म फ्रेंड्स में नजर आ चुकी हैं। मालूम हो कि विजयलक्ष्मी ने सुसाइड की कोशिश करने से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्हें परेशान किया जा रहा है और एक्टर से राजनेता बने सीमान (Seeman) की पार्टी की तरफ से वो टॉर्चर झेल रही हैं। 

शेयर किया था वीडियो

सुसाइड की कोशिश से पहले विजयलक्ष्मी ने जो वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने कहा था, 'यह मेरा आखिरी वीडियो ह और पिछले चार महीने से मैं सीमान और उसके पार्टी के सदस्यों की वजह से बहुत परेशान हूं। मैं इतने दिन यह सब अपनी मां और बहन की वजह से झेल सकी, लेकिन अभी मुझे हरिंदर द्वारा मीडिया में भी अपमानित किया गया। मैं अपनी बीपी की कुछ दवाईयां खा चुकी हूं और कुछ समय में मेरा ब्लड प्रेशर लो हो जाएगा और कुछ घंटों में मैं मर जाऊंगी। मेरी वीडियो देख रहे फैंस को मैं बताना चाहूंगी कि सीमान ने मुझे केवल इसलिए टॉर्चर किया क्योंकि मेरा जन्म कर्नाटक में हुआ।'

वीडियो में कहा- नहीं सह पाऊंगी प्रेशर

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में विजयलक्ष्मी ने कहा कि मैं जो कर सकती थी मैंने किया, लेकिन अब मैं और प्रेशर नहीं झेल पाऊंगी। विजयलक्ष्मी ने कहा, 'मैं पिल्लई समाज से आती हूं, LTTE लीडर प्रभाकरण भी इसी का हिस्सा है। सीमान आज जो भी हैं वो प्रभाकरण की वजह से ही हैं लेकिन अब वो सोशल मीडिया पर लगातार मुझे परेशान कर रहे हैं। मैं अपने फैंस से यह विनती करती हूं कि सीमान को इस केस से ना बचने दें, उसे कभी अग्रिम जमानत नहीं मिलनी चाहिए। मेरी मौत बड़ी आई ओपनर (आंखें खोलने वाली) होनी चाहिए। मैं किसी की गुलाम बनकर नहीं रह सकती।' बता दें कि विजयलक्ष्मी अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।