लाइव टीवी

शादी की खबरों के बीच दिवालिया होने की कगार पर आदित्य नारायण, बैंक अकाउंट में बचे हैं केवल इतने रुपये

Updated Oct 15, 2020 | 08:57 IST

सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण ने कहा कि लॉकडाउन में उनकी सारी सेविंग खत्म हो गई है। अगर उन्होंने अक्टूबर में काम शुरू नहीं किया तो उन्हें अपनी बाइक बेचनी पड़ेगी।

Loading ...
Aditya Narayan
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन में दिवालिया होने के कगार पर इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण
  • आदित्य ने बताया बैंक अकाउंट में बचे हैं केवल 18 हजार रुपये
  • आदित्य ने कहा काम शुरू नहीं किया तो बेचनी पड़ेगी बाइक

बॉलीवुड एक्टर, प्लेबैक सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आदित्य ने हाल ही में यह कंफर्म किया कि वो पिछले 10 साल से श्वेता अग्रवाल को डेट कर रहे हैं और इस साल के अंत तक शादी कर लेंगे। लेकिन इस खुशखबरी के बीच आदित्य किसी और वजह से भी चर्चा में हैं। 

दरअसल आदित्य ने बताया कि वो दिवालिया होने के कगार पर हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में आदित्य ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा जिसके बाद उनके अकाउंट में केवल 18 हजार रुपये ही बचे हैं। बॉलीवुड बबल से बात करते हुए कहा कि अगर सरकार द्वारा जिंदगी आसान नहीं की गई तो लोग भूखे मर जाएंगे। 

गुजारा चलाने के लिए किया ये काम

आदित्य ने अपने बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी सारी सेविंग खत्म हो गई है और गुजारा चलाने के लिए उन्होंने मुचुअल फंड से भी पैसा निकाल लिया है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर वो अक्टूबर में काम करना शुरू नहीं करते हैं तो हो सकता है कि खर्च चलाने के लिए उन्हें अपनी बाइक बेचनी पड़ जाए।

बेचनी पड़ सकती है बाइक

आदित्य ने कहा, 'अगर सरकार ने इस लॉकडाउन को और बढ़ाया तो लोग भूख से मर जाएंगे। किसी ने यह नहीं सोचा होगा कि वो एक साल तक काम नहीं करेंगे लेकिन फिर भी आराम से जिंदगी बिताएंगे। जब तक कि आप करोड़पति ना हो। कोई विकल्प नहीं बचा है। मेरे बैंक अकाउंट में केवल 18 हजार रुपये बचे है तो अगर मैंने अक्टूबर में काम करना शुरू नहीं किया तो मेरे पास पैसे नहीं बचेंगे। मुझे अपनी बाइक बेचनी पड़ेगी। यह बहुत मुश्किल है।'

मालूम हो कि आदित्य ने हाल ही में यह खुलासा किया कि वो 10 साल से श्वेता अग्रवाल को डेट कर रहे हैं। उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर कहा कि शुरुआत में दोनों केवल दोस्त थे। उन्होंने कहा, 'शादी अब हम दोनों के बीच केवल औपचारिकता ही रह गई है। शायद हम नवंबर और दिसंबर में शादी कर सकते हैं। मेरे पेरेंट्स श्वेता को जानते हैं और उसे बहुत पसंद करते हैं। मुझे खुशी है कि श्वेता के तौर पर एक सोलमेट मिला है।' बता दें कि दोनों ने साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म शापित में साथ काम किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।