लाइव टीवी

Student of The Year 2 के एक्टर आदित्य सील के पिता रवि सील का निधन, कोरोना वायरस की वजह से गई जान

Updated Sep 21, 2020 | 21:21 IST

Aditya Seal Father Death: अभिनेता आदित्य सील के पिता को 6 सितंबर को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था। इसी के बाद उनको तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था...

Loading ...
पिता के साथ आदित्य सील।
मुख्य बातें
  • बॉलीवुुड अभिनेता आदित्य सील के पिता का निधन हो गया है।
  • आदित्य के पिता और प्रोड्यूसर रवि सील का मुंबई में निधन हो गया है।
  • अभिनेता के पिता रवि सील की मौत की वजह कोरोना वायरस बताई जा रही है। 

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य सील की फैमिली में एक गमी हो गई है। तुम बिन 2, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 जैसी फिल्मों में काम कर चुके आदित्य सील के पिता का निधन हो गया है। आदित्य के पिता और प्रोड्यूसर रवि सील का 18 सितंबर को मुंबई में निधन हो गया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक अभिनेता आदित्य सील के पिता रवि सील की मौत की वजह कोरोना वायरस बताई जा रही है। 

अभिनेता आदित्य सील के पिता को 6 सितंबर को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था। इसी के बाद 8 सितंबर को उनको एक नर्सिंग होम में तुरंत शिप्ट कर दिया गया था। बाद में रवि सील को जहां COVID-19 मामलों का इलाज किया जाता है उस जगह रेफर कर दिया था। हालांकि मेडिकल स्टाफ उनको बचा नहीं सका। आपको बता दें, रवि सील को गढ़वाली फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता था। आदित्य के एक दोस्त ने अभिनेता के पिता के निधन की पुष्टि की।

आदित्य सील के दोस्त ने बताया, 'रवि अंकल का 6 सितंबर को COVID-19 परीक्षण पॉजिटिव आया था और 8 सितंबर को एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। इसके बाद, उन्हें अंधेरी में खासतौर से COVID-19 उपचार के लिए चिकित्सा सुविधा में ले जाया गया। हालांकि, रवि अंकल का 18 सितंबर को सुबह निधन हो गया, जिसके बाद से पूरा परिवार सदमे में है।'

आदित्य ने बतौर मॉडल करियर की शुरुआत की। फिर उन्होंने पॉन्ड्स पाउडर, गार्नियर और माउंटेन ड्यू जैसे ब्रांड्स के कई ऐड्स भी किए। 2002 में उन्हें मनीषा कोइराला की फिल्म 'एक छोटी सी लव स्टोरी' से डेब्यू करने का मौका मिला। उन्होंने 'वी आर फ्रेंड्स', 'से सलाम इंडिया', 'पुरानी जींस', 'तुम बिन-2', 'नमस्ते इंग्लैंड' जैसी फिल्में भी कीं। बता दें, आदित्य जल्द ही एक वेब शो में नजर आने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।