लाइव टीवी

सारे पोस्ट डिलीट कर अदनान सामी ने इंस्टाग्राम पर लिखा- ALVIDA, फैंस को हुई सिंगर की चिंता

Updated Jul 19, 2022 | 15:12 IST

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर अदनान सामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं और एक ऐसा पोस्ट लिखा है जिससे उनके फैंस चिंतित हो गए हैं।

Loading ...
Adnan Sami
मुख्य बातें
  • अदनान सामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं
  • इसके बाद एक ऐसा पोस्ट लिखा है जिससे उनके फैंस चिंतित हो गए हैं
  • उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें लिखा है- अलविदा (ALVIDA)

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर अदनान सामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं। काफी देर तक उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बिना किसी पोस्ट के एक दम खाली नजर आ रहा था। फिर उन्होंने एक ऐसा पोस्ट लिखा है जिससे उनके फैंस चिंतित हो गए हैं। फैंस समझ नहीं पा रहे हैं कि सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले अदनान सामी ने अचानक से सारे पोस्ट डिलीट क्यों कर दिए। 

बता दें कि अदनान सामी ने इंस्टाग्राम पर अपने सारे पोस्ट डिलीट करने के बाद एक वीडियो शेयर किया जिसमें लिखा है- अलविदा (ALVIDA)। वीडियो में अलविदा लिखा देख उनके फैंस को सिंगर की चिंता होने लगी। ALVIDA सिंगर का कोई नया प्रोजेक्ट हो सकता है, फिर भी फैंस चिंतित हैं क्योंकि अभी सिंगर की ओर से कुछ साफ नहीं हुआ है। फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर पूछ रहे हैं कि क्या हुआ। कमेंट में माया इशियारा नाम के यूजर ने पूछा- सार आप ठीक तो हैं ना। 

बता दें कि पद्मश्री से सम्मानित जाने-माने संगीतकार और गायक अदनान सामी (Adnan Sami) अपनी मधुर आवाज के साथ-साथ अपने मोटापे की वजह से फाफी चर्चा में थे। साल 2006 में अदनान का वजन 230 किलो था। जिसकी वजह से डॉक्‍टर्स ने उन्‍हें चेतावनी दे दी थी कि अगर ऐसा ही 6 महीने और चला तो वह अपनी जान से हाथ गवां बैठेंगे। 

Also Read: रणबीर कपूर- आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र 2' में होगी दीपिका पादुकोण की एंट्री! प्ले करेंगी ये रोल

जिसके बाद उन्होंने खुद पर काम किया और अब अदनान 230 किलो से 70 किलो के हो चुके हैं। उन्‍होंने कड़ी डाइट और वर्कआउट से कुल 160 किलो वजन घटाए। अब अदनान सामी फैट से फिट हो गए हैं। काफी समय से अदनाम किसी प्रोजेक्ट पर नजर नहीं आए। वह अपने परिवार को पूरा समय दे रहे हैं। ऐसे में पूरी संभावना है कि वह कोई नई शुरुआत करने जा रहे हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।