लाइव टीवी

Tanhaji New Look: 'तानाजी' में ये एक्टर निभाएगा छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार, सामने आया प्रभावी लुक

Updated Nov 14, 2019 | 16:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Tanhaji New Look: अजय देवगन और सैफ अली खान की की नई फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर लगातार चर्चा में है। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Loading ...
Tanhaji New Poster
मुख्य बातें
  • फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर से एक्टर शरद केलकर का लुक शेयर किया है।
  • फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।
  • अजय देवगन की इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं।

बॉलीवुड में इन दिनों इतिहास पर आधारित पर कई फिल्में बन रही हैं। इस लिस्ट में जोधा अकबर से लेकर पद्मावत जैसी तमाम फिल्में शामिल हैं। वहीं बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी जल्द एक खास फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में एक्टर एक अलग भूमिका निभाने जा रहे हैं। अजय देवगन के साथ इस फिल्म में सैफ अली खान और शरद केलकर अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

हाल ही में फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर से शरद केलकर का लुक शेयर किया गया है। इस फिल्म में वो छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाने जा रहे हैं। सामने आए लुक में एक्टर बिल्कुल छत्रपति शिवाजी महाराज के अवतार में बेहद दमदार दिखाई दे रहे हैं। उनके इस लुक को टी सीरीज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

इस लुक को शेयर करते हुए लिखा- 'पत्थर से ठोकर तो सब खाते हैं, पत्थर को ठोकर मारे वो मराठा!'। बता दें कि एक्टर के इस लुक पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसमें अजय देवगन एक योद्धा के रूप में दिखाई दे रहे थे।

अजय देवगन की इस फिल्म का ट्रेलर 19 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी की सेना के मराठा कमांडर तानाजी मालुसरे की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म भारतीय इतिहास के एक ऐसे गुमनाम योद्धा की कहानी है, जिसने अपने लोगों, अपनी मिट्टी और अपने राजा के लिए लड़ाई लड़ी।

वहीं फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अजय के अलावा काजोल और सैफ अली खान भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।