लाइव टीवी

सलमान खान- अक्षय कुमार को पछाड़ आगे निकले अजय देवगन, 'तान्हाजी' ने बनाया ये नया रिकॉर्ड

Updated Feb 25, 2020 | 18:09 IST

Tanhaji creates New Record: अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' रिलीज के बाद से छाई हुई है। फिल्म ने अब सलमान खान, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और आमिर खान को इस मामले में बड़ी मात दी है।

Loading ...
Tanhaji becomes second highest earning movie Film in Maharashtra
मुख्य बातें
  • अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' रिलीज के बाद से छाई हुई है
  • तान्हाजी ने हाल ही में एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है और सलमान खान, अक्षय कुमार और आमिर खान को पछाड़ दिया है
  • तान्हाजी में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान, काजोल और शरद केलकर भी अहम रोल में हैं

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' इस साल 10 जनवरी को रिलीज हुई थी जो कि दर्शकों को बहुत पसंद आई और फिल्म ने बेहतरीन कमाई की। तान्हाजी की शानदार कमाई अब भी जारी है और फिल्म लगातार नए रिकॉर्ड बनाती जा रही है। फिल्म ने एक और बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। 

फिल्म 275 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है इसके साथ ही फिल्म महाराष्ट्र में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। तान्हाजी ने महाराष्ट्र में करीब 141 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो कि अब भी जारी है। 'तान्हाजी' ने आमिर खान की फिल्म दंगल को करीब 37 करोड़ रुपये से मात दी है। इसके साथ ही उन्होंने सलमान खान, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की फिल्मों को भी मात दे दी। 

बाहुबली ने महाराष्ट्र में 185 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं आमिर खान की दंगल ने 104 करोड़ और पीके ने 104 करोड़, सलमान खान की टाइगर जिंदा है ने 104 करोड़, बजरंगी भाईजान ने 90 करोड़ और सुलतान ने 86 करोड़, रणबीर कपूर की संजू ने 101 करोड़, रणवीर सिंह की सिम्बा ने 89 करोड़, शाहिद कपूर की कबीर सिंह ने 87 करोड़, विक्की कौशल की उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने 84 करोड़, अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 ने 79 करोड़,  ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर ने 77 करोड़ व शाहरुख खान की चेन्नई एक्सप्रेस ने 68 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

मालूम हो कि 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली अजय देवगन की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले नकी फिल्म गोलमाल अगेन ने 200 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म में मराठा साम्राज्‍य की वीरता की गाथा द‍िखाई गई है। फिल्म में अजय देवगन सूबेदार तान्हाजी मालुसरे के रोल में हैं। अजय देवगन के अलावा फिल्म में सैफ अली खान, काजोल और शरद केलकर भी अहम किरदारों में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।