लाइव टीवी

Ajmer Sharif Dargah चादर चढ़ाने पहुंचे Ajay Devgn, फैंस की भीड़ देखकर हो गए इस कदर नाराज

Updated Nov 05, 2019 | 10:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ajay Devgn Visits Ajmer Sharif Video: अजय देवगन अजमेर शरीफ दरगाह जाते वक्त फैन्स पर गुस्सा होते दिखे। बेटे युग को सेफ्टी से ले जाते हुए वो भीड़ पर चिल्लाते नजर आए...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अजय देवगन।
मुख्य बातें
  • अजय देवगन इन दिनों फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर को लेकर चर्चा में है।
  • हाल ही में अजय देवगन अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर अजमेर शरीफ पहुंचे।
  • अजय दरगाह पर चादर चढ़ाने बेटे युग देवगन के साथ गए थे।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन हाल ही में प्रसिद्ध दरगाह अजमेर शरीफ(राजस्थान) पहुंचे थे। अजय यहां अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर चादर चढ़ाने और आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। अजय देवगन के दरगाह के लिए जाते वक्त के वीडियो सामने आए हैं। जिसमें वो फैन्स की भीड़ के बीच घिरे नजर आ रहे हैं। अजय भीड़ के बीच इतने ज्यादा फंस गए कि वो सही से दरगाह तक भी नहीं पहुंच पा रहे थे। 
अजय देवगन के साथ अजमेर शरीफ जाते वक्त उनके बेटे युग भी थे। दोनों को भीड़ ने इस हद तक फंसा दिया कि आखिरकार अजय देवगन का गुस्सा फूट पड़ा। वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि कैसे अजय देवगन फैन्स पर गुस्सा होते दिख रहे हैं। वो बेटे युग को सेफ्टी से ले जाते हुए भीड़ पर चिल्लाते नजर आए। हालांकि अजय देवगन की टीम और पुलिस प्रशासन ने उन्हें जैसे-तैसे फैन्स की इस भीड़ से बचा लिया और आखिरकार वो अपनी गाड़ी तक पहुंच सके। कूल मिजाज के लिए पहचाने जाने वाले अजय देवगन का ये टेंपर लूज वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन इन दिनों बहुप्रतीक्षित फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर को लेकर चर्चा में है। तानाजी का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो चुका है इसमें अजय बेहद दमदार अंदाज में नजर आए थे। अजय की ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। इसी दिन दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक भी रिलीज हो रही है। देखा जाए तो बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और दीपिका पादुकोण की सीधी टक्कर होगी। हालांकि दोनों ही फिल्म के सब्जेक्ट एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। छपाक जहां एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है, वहीं तानाजी: द अनसंग वॉरियर में सुबेदार तानाजी मालुसरे की जंग में वीरता को दिखाया जाएगा। अजय के पास तानाजी के अलावा एसएस राजामौली की RRR, भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया और मैदान भी पाइपलाइन में हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।