लाइव टीवी

Durgavati Photo: शुरू हुई भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार की फिल्म दुर्गावती की शूटिंग, सामने आई ये तस्वीर

Updated Jan 23, 2020 | 13:02 IST

Akshay Kumar New Film: अक्षय कुमार और भूमि पेडनकर एक बार फिर से फिल्म दुर्गावती में साथ नजर आने वाले हैं। बता दें कि आज से यानी 23 जनवरी से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है।

Loading ...
Akshay Kumar and Bhumi Pednekar
मुख्य बातें
  • फिल्म दुर्गावती की शूटिंग शुरू हो गई है।
  • हाल ही में अक्षय कुमार ने एक तस्वीर शेयर की है।
  • दुर्गावती से पहले अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में साथ नजर आए थे।

फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के बाद एक बार फिर से अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की जोड़ी पर्दे पर नजर आने वाली हैं। बता दें कि दोनों की फिल्म दुर्गावती की शूटिंग 23 दिसंबर यानी आज से शुरू हो गई है। हाल ही में इस फिल्म से अक्षय कुमार ने एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें भूमि पेडनेकर भगवान के सामने हाथ जोड़े नजर आ रही हैं। तस्वीर में सिर्फ भूमि पेडनेकर दिखाई दे रही हैं। वहीं इस फिल्म की घोषणा पिछले साल ही कर दी गई थी।

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गावती एक डरावनी-थ्रिलर फिल्म है। इसे केप ऑफ गुड फिल्म्स और भूषण कुमार प्रजेंट कर रहे हैं। वहीं विक्रम मल्होत्रा इसके प्रोड्यूसर हैं और अशोक फिल्म के डायरेक्टर हैं। फिल्म की घोषणा करते हुए खुलासा कर दिया गया था कि दुर्गावती में हीरो अक्षय नहीं बल्कि भूमि पेडनेकर होंगी। अक्षय कुमार की ये फिल्म कब तक रिलीज की जाएगी इसे लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार इससे पहले टॉयलेट एक प्रेम कथा में साथ नजर आए थे। उनकी ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

वहीं अक्षय कुमार हाल ही में रिलीज फिल्म गुड न्यूज में नजर आए थे। उनकी ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई है। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आईं थी। फिल्म में करीना और अक्षय के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

इसके अलावा भूमि पेडनेकर फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आईं थी। इस फिल्म में वो अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई दी थी। फिल्म में भूमि और कार्तिक आर्यन पति पत्नी की भूमिका में नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।