लाइव टीवी

पीएम मोदी के भाषण में सैनेटरी पैड्स के जिक्र से खुश हुए अक्षय कुमार, कहा- 'ये है सच्ची तरक्की'

Updated Aug 15, 2020 | 18:52 IST

Akshay Kumar on PM Modi speech: पीएम मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के लिए दिए अपने भाषण में सैनेटरी पैड्स का जिक्र किया था। अक्षय कुमार ने अब सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ की है।

Loading ...
Akshay Kumar, PM Modi
मुख्य बातें
  • पीएम मोदी ने अपनी स्वतंत्रता दिवस के भाषण में सैनिटरी पैड्स का जिक्र किया है।
  • अक्षय कुमार ने अब इसकी तारीफ की है।
  • अक्षय कुमार ने लिखा ये सही मायनों में तरक्की है।

मुंबई. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले की प्राचीर से दिए अपने भाषण में पीएम नरेंद्र मोदी ने पहली बार सैनेटरी पैड्स का जिक्र किया है। अब पैडमैन फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की तारीफ की है। 

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा- 'हमारे पीएम ने अपने स्वतंत्रता दिवस के भाषण में सैनेटरी पैड्स का जिक्र किया है। इसने पीरियड्स को मुख्यधारा का मुद्दा बना दिया है। ये सही मायनों में तरक्की है।' 

अक्षय कुमार ने आगे लिखा- 'सरकार को सलाम, जिन्होंने अभी तक सात करोड़ महिलाओं को एक रुपए में सैनेटरी पैड्स बांटे हैं।' आपको बता दें कि अक्षय कुमार महिलाओं  में पीरियड्स और उसके कारण होने वाली बीमारी पर आवाज उठाते आए हैं।

ये कहा था पीएम मोदी ने 
पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा था- 'हमने जन-औषधि केंद्र के अंदर एक रुपए में सैनेटरी पहुंचाने के लिए बहुत बड़ा काम किया है। छह हजार जन-औषधि केंद्रों में करीब 5 करोड़ से ज्‍यादा सैनेटरी पैड्स हमारी गरीब महिलाओं तक पहुंचा चुके हैं।'

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर स्वतंत्रता दिवस पर अपील करते हुए कहा था-  ब्रेड वाले भाईसाब, फलवाले अंकल, ये सब हमारी जिंदगी का कहीं न कहीं हिस्सा बन चुके हैं। ये लोग ईमानदारी से काम करते हैं। हम कोशिश करेंगे रोज कि किसी एक का दर्द कम कर सकें।

इन फिल्मों में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी इस साल मार्च में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज टल गई है। इसके अलावा अक्षय अब लक्ष्मी बॉम्ब में नजर आने वाले हैं। 

लक्ष्मी बॉम्ब डिजनी प्लस और हॉटस्टार में रिलीज होगी। इसके अलावा अक्षय कुमार फिल्म पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक और बच्चन पांडे में भी नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय ने अपनी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग शुरू होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।