लाइव टीवी

Akshay Kumar Bell Bottom: मुश्किल में अक्षय कुमार की बेल बॉटम, कन्नड़ डायरेक्टर कर सकते हैं कानूनी कार्रवाई

Updated Nov 27, 2019 | 22:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Akshay Kumar film Bell Bottom: अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम विवादों में फंसती दिख रही है। कन्नड़ डायरेक्टर इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रहे हैं।

Loading ...
Akshay Kumar film Bell Bottom: अक्षय की बेल बॉटम के खिलाफ हो सकती है कानूनी कार्रवाई
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम पर हुआ विवाद
  • बेल बॉटम (कन्नड़) के डायरेक्टर रवि वर्मा नहीं है फिल्म से खुश
  • रवि वर्मा कर सकते हैं फिल्म के खिलाफ कानूनी कार्रवाई

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक के बाद एक कई फिल्मों से बिजी हैं। कुछ वक्त पहले ही अक्षय की फिल्म बेल बॉटम का फर्स्ट लुक सामने आया था। इसके बाद से ही फिल्म विवादों से घिर गई। क्योंकि इसी नाम से इस साल की शुरुआत में मशहूर कन्नड़ फिल्म रिलीज हुई थी। दर्शक ये सोचकर हैरान थे कि अक्षय की फिल्म कन्नड़ फिल्म का रीमेक तो नहीं है। हालांकि अक्षय ने इससे इनकार किया था।

अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि बेल बॉटम किसी फिल्म का रीमेक नहीं है, ये सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक असली स्क्रीनप्ले है। हालांकि कन्नड़ फिल्म बेल बॉटम के डायरेक्टर रवि वर्मा इस फिल्म की घोषणा से खुश नहीं हैं। उनके पास इस फिल्म के रीमेक के अधिकार हैं। कहा जा रहा है वे बेल बॉटम (हिंदी) के मेकर्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रहे हैं।

ईटाइम्स से बात करते हुए वर्मा ने कहा कि हमने अभी तक किसी को कोई कानूनी नोटिस नहीं भेजा है, लेकिन कन्नड़ और हिंदी बेल बॉटम के बीच कोई समानता नहीं होनी चाहिए। बेल बॉटम के अधिकार प्राप्त करने के बाद मैंने मुंबई में कई प्रोडक्शन हाउस को फिल्म दी थी। निखिल आडवाणी (बेल बॉटम के को-प्रोड्यूसर) भी उनमें से एक हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने कन्नड़ बेल बॉटम फिल्म से कॉन्सेप्ट और स्टाइल लिया है।

वर्मा ने आगे कहा कि टाइटल के अलावा बेल बॉटम (हिंदी) का पोस्टर भी बेल बॉटम (कन्नड़) से काफी मिलती-जुलता है। उन्होंने बताया कि मैंने हिंदी टीम को इस बारे में सूचित कर दिया है और उन्होंने मुझे बताया कि अक्षय कुमार मुझसे इस मुद्दे पर चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी टीम में से किसी ने बेल बॉटम के हिंदी टाइटल को बुक किया था। इसलिए वे ये सोचकर कंफ्यूज हैं कि अक्षय की फिल्म के मेकर्स को ये टाइटल कैसे मिला।

डायरेक्टर ने ये भी बताया कि ऐसी अफवाह है कि जिसके पास टाइटल का अधिकार था, उसने इसे बेच दिय़ा और वे बेल बॉटम (हिंदी) के मेकर्स से ये स्पष्ट करेंगे। बता दें कि बेल बॉटम में अक्षय एक जासूस का किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म को लखनऊ सेंट्रल फेम रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट करेंगे। ये फिल्म 22 जनवरी 2021 को आने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।