लाइव टीवी

Akshay Kumar Injured: सूर्यवंशी के सेट पर घायल हुए अक्षय कुमार, लेकिन नहीं रोकी फिल्म की शूटिंग

Updated Nov 09, 2019 | 17:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी के सेट पर घायल हो गए। अक्षय के हाथ में मोच आई लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग नहीं रोकी।

Loading ...
Akshay Kumar and Katrina Kaif
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म सूर्यवंशी के सेट पर घायल हो गए
  • अक्षय के हाथ में मोच आई लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग जारी रखी
  • सूर्यवंशी अगले साल रिलीज होगी जिसमें अक्षय के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी को लेकर चर्चा में हैं। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म के लिए अक्षय हाल ही में मुंबई में शूटिंग कर रहे थे और इस दौरान वो घायल हो गए।

अक्षय मुंबई में फिल्म के एक अहम सीन की शूटिंग कर रहे थे और इस दौरान उन्हें चोट लग गई। जानकारी के मुताबिक अक्षय के उल्टे हाथ में मोच आ गई लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग नहीं रोकी। अक्षय के हाथ पर जिस हिस्से में मोच आई उस जगह फिजियोथेरेपिस्ट ने टेप लगा दी जिसके बाद उन्होंने फिल्म की शूटिंग जारी रखी। 

हाल ही में अक्षय ने सूर्यवंशी के सेट से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनके हाथ पर टेप लगी हुई देखी जा सकती है, इस वीडियो में कैटरीना कैफ भी उनके साथ नजर आ रहीं हैं। यह 9वीं बार है जब कैटरीना और अक्षय साथ फिल्म में काम कर रहे हैं।

मालूम हो कि सूर्यवंशी में अक्षय और कैटरीना कैफ के अलावा रणवीर सिंह और अजय देवगन भी नजर आएंगे। हालांकि दोनों की एंट्री केवल फिल्म के क्लाइमैक्स के लिए होगी। क्लाइमैक्स में सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी की टीम मिलकर लड़ाई करेगी। मालूम हो कि रणवीर सिंह की सिम्बा में क्लाइमेक्स के बाद अक्षय कुमार ने मूवी में सरप्राइज एंट्री मारी थी।

बता दें कि इस साल मार्च में अक्षय कुमार ने फिल्म का अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें वो पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे थे। इसे शेयर कर उन्होंने लिखा था, 'बुलेट के बदले बुलेट'। फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।