लाइव टीवी

Akshay Kumar: जामिया स्टूडेंट्स वाले ट्वीट को लाइक करने पर अक्षय कुमार ने दी सफाई, लिखा- ये गलती से हुआ

Updated Dec 16, 2019 | 12:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने जामिया स्टूडेंट्स वाले एक ट्वीट को लाइक कर दिया था। अब इस पर उन्होंने सफाई देते हुए ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि ये गलती से हो गया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Akshay Kumar: जामिया वाले ट्वीट को लाइक करने पर अक्षय कुमार ने दी सफाई
मुख्य बातें
  • जामिया मिलिया वाले ट्वीट पर अक्षय कुमार ने कही ये बात
  • इस संबंध ने अक्षय ने ट्वीट कर दी सफाई
  • ट्वीट में अक्षय ने बताया कि उन्होंने ये गलती से कर दिया था

नागरिकता संशोधन एक्ट ने पूरे देश को हिला रख दिया है। कुछ लोग इसे सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ इसका विरोध कर रहे हैं। इसके विरोध में देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन किए जा रहे हैं। दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में भी इस पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है और दिल्ली पुलिस की कार्रवाई के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।

इस संबंध ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने एक ट्वीट को लाइक कर दिया था। इसे लेकर भी विवाद होने लगा। अब अक्षय ने इस पर अपनी सफाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि जामिया मिलिया स्टूडेंट्स के ट्वीट पर लाइक के बारे में, ये गलती से हो गया। मैं स्क्रॉल कर रहा था और गलती से शायद ये लाइक हो गया। जब मुझे इस बात को अहसास हुआ तो मैंने तुरंत इसे अनलाइक किया, क्योंकि किसी भी तरह से मैं इस तरह के कृत्यों का समर्थन नहीं करता।

आपको बता दें कि रविवार को नागरिकता संशोधन बिल को लेकर अचानक हिंसा होने लगी। रविवार दोपहर में प्रदर्शनकारियों ने कई बसों में आग लगा दी और पुलिस पर पथराव कर दिया। स्थिति पर काबू पाने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया। पुलिस छात्रों पर आरोप लगा रही है, वहीं जामिया के छात्रों और प्रशासन का कहना है कि पुलिस बिना इजाजत के कैंपस में घुस गई और मारपीट करने लगी।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो अक्षय जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे। ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।