लाइव टीवी

अक्षय कुमार-ऋतिक रोशन की एक्ट्रेस ने किया नेक काम, 2 बच्चों की मदद के लिए दिए ढाई लाख

Updated Jan 28, 2020 | 22:05 IST

Pooja Hegde Donation For Cancer Suffering Children: हाउसफुल-4 में नजर आ चुकीं पूजा हेगड़े चर्चा में हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े हाल ही में कैंसर पीड़ित बच्चों की मदद के लिए आगे आई हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पूजा हेगड़े।
मुख्य बातें
  • पूजा हेगड़े एक नेक काम की वजह से चर्चा में हैं।
  • पूजा हेगड़े हाल ही में कैंसर पीड़ित बच्चों की मदद के लिए आगे आई हैं।
  • पूजा ने दो कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए दान दिया है।

ऋतिक रोशन की फिल्म मोहनजो दारो और अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल-4 में नजर आ चुकीं पूजा हेगड़े चर्चा में हैं। पूजा के चर्चा में रहने की वजह एक नेक काम है। दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े हाल ही में कैंसर पीड़ित बच्चों की मदद के लिए आगे आई हैं। खबर है कि पूजा हेगड़े ने दो कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए 2.5 लाख रुपये का दान दिया है।
पूजा हेगड़े ने एक इवेंट में हिस्सा लिया था। जो कि कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए रखा गया था। इसमें उन्होंने बाल कैंसर रोगियों के समर्थन और जागरूकता में पहल के लिए हिस्सा लिया। पूजा ने इसी दौरान दो बच्चों की मदद के लिए हाथ भी बढ़ाया है। 


एक्ट्रेस पूजा हेड़गे ने बताया, 'मुझे नहीं लगता कि यह कुछ ऐसा काम है जो केवल सेलेब्स या मशहूर हस्तियों को ही करना चाहिए। ये सबके अंदर होना चाहिए। समाज को वापस देने की आदत और संस्कृति बनाना महत्वपूर्ण है। आप इस आदत से पता नहीं कब किसे प्रेरित कर दें।

पूजा हेगड़े ने कहा, 'मैं सिर्फ अपनी तरफ से छोटा सा हिस्सा देना चाहती हैं। कैंसर से पीड़ित ज्यादातर बच्चों का इलाज किया जा सकता है लेकिन पैसों की कमी से ये नहीं हो पाता। जल्द ही कुछ ज्यादा करने की कोशिश करूंगी। मैं हमेशा कुछ छोटा करने और वापस देने में विश्वास करती हूं। जितना संभव हो सके समाज के लिए दें। प्रेम का एक छोटा सा कार्य है जो कि लंबा रास्ता तय कर सकता है। हम जितना कर सकें हमें उतना करना चाहिए...।'


बॉलीवुड के साथ-साथ पूजा हेगड़े साउथ में लंबे टाइम से एक्टिव हैं। जल्द ही पूजा बाहुबली फेम प्रभास की अगली फिल्म में नजर आएंगी। ये एक रोमांटिक फिल्म होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।