लाइव टीवी

OMG 2 के सेट से लीक हुआ Akshay Kumar का वीडियो, जबरदस्त लुक में दिखे एक्टर

Updated Dec 17, 2021 | 21:42 IST

Akshay Kumar OMG 2 Look: एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म 'ओएमजी 2' की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान उनकी फिल्म के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है जो काफी वायरल हो रहा है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • OMG 2 के सेट पर जबरदस्त लुक में नजर आए अक्षय कुमार
  • फैन पेज की ओर से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया वीडियो
  • एक्टर के भगवान 'शिव' से प्रेरित किरदार में नजर आने की चर्चा

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त एक्टर्स में से एक हैं। अक्षय की पुलिस ड्रामा फिल्म 'सूर्यवंशी' महामारी के बाद नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी फिल्म थी। उनकी अगली फिल्म 'अतरंगी रे' 24 दिसंबर से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी और अभिनेता की जनवरी में 'पृथ्वीराज', पीरियड एक्शन बायोग्राफिकल फिल्म भी रिलीज होगी।

एक्टर अपनी आगामी परियोजनाओं के लिए नॉन-स्टॉप शूटिंग कर रहा है। उन्हीं में से एक है 'ओएमजी 2' जोकि व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी फिल्म 'ओएमजी - ओह माय गॉड!' का सीक्वल है। 2012 में रिलीज़ हुई फिल्म में परेश रावल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अक्षय ने 2012 की फिल्म में भगवान कृष्ण पर आधारित चरित्र को चित्रित किया था और अगली कड़ी में उनका चरित्र भगवान शिव पर आधारित है।

अब फिल्म के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में अक्षय लंबे बालों के साथ कोल्हापुरी चप्पल में बेज कुर्ता और पायजामा पहने पोनीटेल में नजर आ रहे हैं। अभिनेता मुंबई के बांद्रा टर्मिनस में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

Also Read: सत्यमेव जयते 2 एक्ट्रेस का सूर्यवंशी स्टार अक्षय कुमार से है खास कनेक्शन, बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की टक्कर

'केसरी' अभिनेता ने गुरुवार को ट्विटर पर अपने एक फैन क्लब द्वारा बनाई गई एक क्लिप साझा की। शंकर महादेवन के 'शिव तांडव स्तोत्रम' पर सेट की गई क्लिप में उन्हें सेट की ओर जाते हुए देखा जा सकता है।

अक्षय ने क्लिप को पसंद करते हुए ट्वीट किया, '@AKFansGroup द्वारा यह एडिटिंग पसंद आई क्योंकि मैंने #OMG2 की शूटिंग शुरू की है। मैं बहुत गहराई से विनम्र हूं और उन्होंने @Shankar_Live द्वारा शिव तांडव स्तोत्रम का सबसे शक्तिशाली गायन चुना है। अद्भुत ऊर्जा। हर हर महादेव।'

Also Read: अक्षय कुमार-सारा अली खान की लव स्टोरी के हीरो बने धनुष, रिलीज हुआ अतरंगी रे का ट्रेलर

अक्टूबर में अक्षय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आगामी फिल्म के पोस्टर साझा किए थे। अक्षय ने कहा था एक महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे पर चिंतन करने का हमारा ईमानदार और विनम्र प्रयास #OMG2 के लिए आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है। इस यात्रा के माध्यम से आदियोगी की शाश्वत ऊर्जा हमें आशीर्वाद दे। हर हर महादेव। 'ओएमजी 2' में यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।