लाइव टीवी

ट्रेन में 17 घंटे तक अक्षय कुमार की बेटी नितारा ने ऐसे किया टाइमपास, शेयर किया Video

Updated Oct 17, 2019 | 14:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Housefull 4 Express: अक्षय कुमार ने फिल्म हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली तक 17 घंटे का ट्रेन से सफर किया। अक्षय कुमार ने अपनी बेटी नितारा का एक वीडियो शेयर किया है।

Loading ...
Akshay Kumar
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार ने बेटी नितारा का वीडियो शेयर किया है।
  • अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ एक स्पेशल ट्रेन हाउसफुल 4 एक्सप्रेस मुंबई से दिल्ली लेकर पहुंचे थे।
  • हाउसफुल 4 दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

मुंबई. अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल का प्रमोशन कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने एक अनोखा तरीका अपनाया है। हाउसफुल-4 फिल्म का ट्रेन से प्रमोशन किया जा रहा है। अक्षय कुमार हाउसफुल एक्सप्रेस के जरिए मुंबई से दिल्ली तक का सफर तय किया। अक्षय कुमार ने अपनी बेटी नितारा का एक वीडियो शेयर किया है। 

अक्षय कुमार ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- मैं थोड़ा परेशान था कि ट्रेन की जर्नी के दौरान अपनी छोटी का 17 घंटे तक कैसे मन बलाता रहूं। हालांकि, उसने अच्छे से मैनेज किया। नितारा ने टेंट बनाया, बर्थ पर उछाल-कूद की। उसने हाउसफुल 4 में काफी मस्ती की। 

16 अक्टूबर अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ एक स्पेशल ट्रेन हाउसफुल 4 एक्सप्रेस मुंबई से दिल्ली लेकर गए थे। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर ट्रेन के अंदर का वीडियो पोस्ट किया है। वीडिय में उनके साथ बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सनोन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े नजर आ रही हैं। 

पीयूष गोयल ने किया था ट्वीट
हाउसफुल 4 के प्रमोशन का ये तरीका रेल मंत्री पीयूष गोयल को भी काफी पसंद आ रहा है। पीयूष गोयल ने बाकी फिल्ममेकर्स से ऐसा करने की अपील की है। पीयूष गोयल ने ट्वीट किया- हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए फिल्म की टीम के साथ मुंबई से दिल्ली के लिए एक स्पेशल ट्रेन जाएगी। 

पीयष गोयल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा- मैं फिल्ममेकर्स को इस रूट के जरिए लोगों तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित करना चाहता हूं। कपिल शर्मा शो की शूटिंग के बाद अक्षय और हाउसफुल 4 की पूरी टीम बोरिवली स्थित रेलवे स्टेशन से सफर के लिए रावाना हुई थी। 

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म 
हाउसफुल 4 दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, कृति सेनन और कीर्ति खरबंदा हैं। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसके अलावा फिल्म का गाना बाला भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर बाला चैलेंज शुरू किया है। इस चैलेंज में फैन्स और सेलेब्स बाला के हुक स्टेप्स पर डांस कर वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। आपको बता दें कि हाउसफुल का पहला पार्ट साल 2010 में रिलीज हुआ था। इसके बाद से ये एक हिट फ्रेंचाइजी बन गई है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।