लाइव टीवी

Akshay Kumar Housefull 5: अक्षय कुमार ने शेयर की हाउसफुल की कास्ट के साथ फोटो, क्या हाउसफुल 5 की है तैयारी?

Updated Nov 25, 2019 | 17:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Housefull 5: हाउसफुल 4 रिलीज होने के बाद अब हाउसफुल 5 के कयास लगाए जाने लगे हैं। अक्षय कुमार ने एक फोटो शेयर कर इस ओर इशारा किया है।

Loading ...
Akshay Kumar Housefull 5: अक्षय ने दिया हाउसफुल 5 का इशारा
मुख्य बातें
  • हाउसफुल 5 की तरह अक्षय ने किया इशारा
  • अक्षय कुमार ने शेयर की हाउसफुल सीरीज की कास्ट के साथ फोटो
  • हाउसफुल 4 पिछले महीने ही रिलीज हुई थी

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 दिवाली के मौके पर ही रिलीज हुई थी। इस मल्टीस्टारर फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले थे। ये हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म थी। हाउसफुल 4 को रिलीज हुए एक महीना ही हुआ है, लेकिन अब लग रहा है कि हाउसफुल 5 की तैयारी शुरू होने वाली है। अक्षय ने खुद इस ओर इशारा किया है।

दरअसल अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इसमें सिर्फ हाउसफुल 4 ही नहीं, बल्कि हाउसफुल सीरीज की अन्य फिल्मों के भी स्टार्स नजर आ रहे हैं। साथ ही हाउसफुल 4 के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर फरहाद सामजी भी थे। इस फोटो में अक्षय के साथ अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, कृति सेनन, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, कृति खरबंदा, चंकी पांडे, पूजा हेगड़े, वर्धा नाडियडवाला, फरहाद सामजी और साजिद नाडियाडवाला दिख रहे हैं। 

फोटो के साथ-साथ इसके कैप्शन ने हमारा ध्यान खींचा। अक्षय ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'पिछली रात दोस्तों के साथ फन से हाउसफुल रही। हाउसफुल 1, 2, 3 और 4 के फ्रेंड्स, क्या 6 की है तैयारी? मुझे नहीं पता।' उनके इस कैप्शन से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद हाउसफुल की अगली सीरीज को लेकर सोच जा रहा है। हालांकि इस बारे में सार्वजनिक रूप से कोई घोषणा नहीं की गई है।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो अब जल्द ही अक्षय की फिल्म गुड न्यूज आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में है। इसमें आईवीएफ तकनीक को दिखाया गया है। गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा फिलहाल अक्षय के पास कई सारी फिल्में हैं। वे सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और बेल बॉटम में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।