लाइव टीवी

Samrat Prithviraj: पांचवे दिन सम्राट पृथ्वीराज के शो हो रहे हैं कैंसिल, कई शहरों में नहीं मिल रहे हैं दर्शक

Updated Jun 07, 2022 | 22:59 IST

Samrat Prithviraj Box Office: अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के कई शो मंगलवार को कैंसिल हो रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कई शो में कम ऑक्यूपेंसी या फिर एक भी दर्शक नहीं है।

Loading ...
Samrat Prithviraj
मुख्य बातें
  • सम्राट पृथ्वीराज के सोमवार के कलेक्शन में काफी गिरावट आई थी।
  • मंगलवार को फिल्म के कई शो कैंसिल हो रहे हैं।
  • कई शो जीरो ऑडियंस के कारण कैंसिल हो रहे हैं।

Samrat Prithviraj show cancelled. अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज वीकडेज में बॉक्स ऑफिस पर औंध मुंह गिर रही है। फिल्म की कमाई में रविवार के मुकाबले सोमवार में काफी ज्यादा कमी आई है। वहीं, अब मंगलवार को भी सम्राट पृथ्वीराज के शो में काफी कमी आई है। कई दर्शकों के कारण फिल्म के कई शो कैंसिल हो रहे हैं। फिल्म को कई राज्यों में टैक्स फ्री घोषित कर दिया है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई में सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) का बिजनेस वीकेंड में भी अच्छा नहीं था। इसी कारण कलेक्शन सोमवार को गिरना ही था। हालांकि, हमने ये उम्मीद नहीं की थी कि फिल्म के सुबह के शो जीरो ऑडियंस के कारण कैंसल हो जाएंगे। जहां, शो कैंसिल नहीं हुए वहां भी केवल सिंगल डिजिट में दर्शक थे। मंगलवार को भी यही हालत है। कोलकाता, बेंगलुरु में ही ऐसी ही स्थिति है। हालांकि, दिल्ली में हालत कुछ बेहतर है। मेट्रो में काफी ज्यादा मल्टीप्लेक्स हैं और टिकट की रेट ज्यादा होने के कारण फिल्म ने पहले तीन दिन इन जगह काफी कमाई की।   

Also Read: चार दिन में 50 करोड़ के करीब पहुंची 'सम्राट पृथ्वीराज', अक्षय का जादू बरकरार

आगे भी शो हो सकते हैं कैंसिल
बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में एक एग्जीबिटर ने कहा, 'मल्टीप्लेक्स में स्क्रीन के मुताबिक सम्राट पृथ्वीराज के सुबह छह से सात और 10 से 12 शो चलाने के लिए कहा गया था। फिल्म को कई शो मिल गए हैं, लेकिन कम ऑक्यूपेंसी के कारण डिमांड नहीं है। यदि ऐसा ही रहा तो बुधवार और गुरुवार को भी शो में कमी आएगी।' एक अन्य सूत्र ने कहा सोमवार को शाम और रात के शो में थोड़ी ग्रोथ हुई थी। हालांकि, कम दर्शकों के कारण एग्जीबिटर को आगे भी शो कैंसिल करने के लिए तैयार रहना होगा।    

गौरतलब है कि सम्राट पृथ्वीराज ने सोमवार तक फिल्म ने 44.40 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने सोमवार को पांच करोड़ रुपए की कमाई की है। बॉक्स ऑफिस पर सम्राट पृथ्वीराज को साउथ की फिल्म विक्रम और मेजर से टक्कर मिल रही है। इसके अलावा कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 भी शानदार कमाई कर रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।