लाइव टीवी

फिल्म नहीं वेब सीरीज होगी अक्षय कुमार-रकुल प्रीत सिंह की मिशन सिंड्रेला, करोड़ों रुपए में हुई डील

Updated May 17, 2022 | 22:55 IST

Akshay Kumar and Rakul Preet Singh Cinderella: अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म मिशन सिंड्रेला अब बतौर वेब सीरीज रिलीज होगी। मेकर्स इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार में रिलीज कर रहे हैं। 

Loading ...
Akshay Kumar Mission Cinderella
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार रकुल प्रीत सिंह के साथ मिशन सिंड्रेला में नजर आने वाले हैं।
  • फिल्म अब सिनेमाघर की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज होगी।
  • मिशन सिंड्रेला को फिल्म नहीं बतौर वेब सीरीज रिलीज होगी।

Akshay Kumar Mission Cinderella: अक्षय कुमार एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं, उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। अक्षय कुमार रकुल प्रीत सिंह के साथ फिल्म मिशन सिंड्रेला में नजर आने वाले हैं। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक मिशन सिंड्रेला फिल्म नहीं बल्कि बतौर वेब सीरीज रिलीज होगी। मेकर्स इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार में रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कहानी में थोड़ा बदलाव कर इसे एपिसोड्स में बदला जाएगा। वहीं, फिल्म के क्लाइमैक्स में कुछ बदलाव किए हैं ताकि सीरीज के दूसरे सीजन की भी गुंजाइश बनी रहे। अक्षय और रकुल प्रीत सिंह को वेब सीरीज के हिसाब से अभी और सीन की शूटिंग करनी होगी। फिल्म का काफी हिस्सा शूट हो चुका है। मेकर्स नहीं चाहते कि इसे लंबे फॉर्मेट में बनाया जा रहा है तो लोग इससे दूर हो। उनका मानना है कि दर्शक फिल्म के साथ कनेक्ट होने चाहिए। यदि ऐसा होता है तो ये अक्षय कुमार का वेब सीरीज में डेब्यू होगा। 

Also Read: Ratsasan के हिंदी रीमेक में बनेगी अक्षय कुमार और रकुल प्रीत की जोड़ी, ऐसी होगी Mission Cinderella की कहानी

करोड़ों रुपए में हुई डील
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिशन सिंड्रेला के राइट्स के लिए मेकर्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार के बीच करोड़ों की डील हुई है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इसके लिए 135 करोड़ रुपए चुकाए हैं। गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी और अतरंगी रे भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ही रिलीज हुई थी। मिशन सिंड्रेला की कहानी की बात करें तो ये तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक होगी। रत्सासन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। ये फिल्म IMDB में सबसे ज्यादा रेटिंग वाली फिल्मों में शामिल है। फिल्म की कहानी एक पुलिस वाले के ईर्द-गिर्द घूमती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार पृथ्वीराज, रक्षाबंधन और राम सेतु में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार गोरखा, ओ माय गॉड 2, सेल्फी और बड़े मिया, छोटे मिया की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं, रकुल प्रीत सिंह आखिरी बार फिल्म रनवे 34 में नजर आई थीं। अब एक्ट्रेस अजय देवगन के साथ फिल्म थैंक यू में नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।