लाइव टीवी

कोरोना वायरस से हुई रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के करीबी की मौत, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

Updated Apr 16, 2020 | 20:16 IST

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब इस खतरनाक वायरस ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के करीबी शख्स की जान ले ली है। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर ये खबर शेयर की है।

Loading ...
Ranbir Kapoor And Alia Bhatt
मुख्य बातें
  • रणबीर और आलिया के करीबी की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई है।
  • आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर रोनाल्ड को श्रद्धांजलि दी है।
  • आलिया भट्ट ने फोटो के साथ लिखा कि वह और रणबीर रोनाल्ड की मौत से काफी दुखी हैं। 

मुंबई. कोरोना वायरस से भारत में मरने वालों की संख्या 420 तक पहुंच गई हैं। इस वायरस ने अब ताज होटल के एक कर्मचारी रोनाल्ड डी मेलो की भी मौत हो गई है। ये खबर सुनकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी दुखी हो गए हैं। 

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर रोनाल्ड को श्रद्धांजलि दी है। अपनी इंस्टा स्टोरी में आलिया भट्ट ने रणबीर और रोनाल्ड डी मेलो के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा कि वह और रणबीर रोनाल्ड की मौत से काफी दुखी हैं। 

आलिया भट्ट ने बताया कि ये फोटो उनके रिटायरमेंट के दिन की है। इस दिन उनके काम का आखिरी दिन था। आलिया लिखती हैं-'वह सबसे अच्छे इंसान थे। वह अक्सर हम दोनों से पूछा करते थे कि हमारा दिन कैसा रहा है।'  

    

पोस्ट में लिखी ये बात 
आलिया भट्ट ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- 'रोनाल्ड डिमेलो के निधन की खबर सुनकर मेरा दिल टूट गया है। वह सच में बहुत अच्छे इंसान थे। इसके अलावा वह अपने फील्ड में एक सच्चे प्रोफेशनल थे।' 

बकौल आलिया भट्ट- 'वह हमेशा मेरे पास आते थे और पूछा करते थे कि दिन कैसा बीता है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।' आपको बता दें कि रोनाल्ड की मौत की खबर गौरी देवीदयाल ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा मामले 
कोरोना वायरस के भारत में अभी तक 12,759 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र के हैं। महाराष्ट्र में संक्रमित लोगों की संख्या ढाई हजार के पार कर गई है। वहीं,  मुंबई में संक्रमण के 107 नए मामले सामने आए हैं।  

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामले के कारण लॉकडाउन की समय सीमा को तीन मई तक बढ़ा दिया है। हालांकि, 20 अप्रैल के बाद से कुछ चीजों में छूट की घोषणा कर दी गई है।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।