लाइव टीवी

Amala Paul bikini pics: बिक‍िनी फोटोज से छाईं साउथ की एक्ट्रेस अमला पॉल, पर्दे पर दे चुकी हैं न्‍यूड सीन

Updated Jun 16, 2020 | 08:08 IST

Amala Paul bikini pics Viral: साउथ की फिल्म अदाई में 15 लोगों के सामने न्‍यूड सीन देने वाली एक्ट्रेस अमला पॉल इन द‍िनों ब‍िक‍िनी फोटोज से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Loading ...
Amala Paul in Bikini
मुख्य बातें
  • साउथ की फिल्म अदाई को लेकर चर्चा में आई थीं अमला
  • इस फ‍िल्‍म में द‍िए न्‍यूड सीन ने मचा द‍िया था तहलका
  • सोशल मीडिया पर ब‍िकिनी फोटोज से मचाती हैं सनसनी

Amala Paul bikini pics Viral: साउथ की फिल्म अदाई में 15 लोगों के सामने न्‍यूड सीन देने वाली एक्ट्रेस अमला पॉल इन द‍िनों ब‍िक‍िनी फोटोज से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उन्‍होंने इंस्‍टाग्रामक पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं जिसमें वह नीले रंग की बिकिनी में अपनी बोल्‍डनेस का जादू द‍िखाती नजर आ रही हैं। इन तस्‍वीरों में वह Tree House में एन्‍जॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह दिलकश अंदाज वायरल हो रहा है। अभी तक दो लाख से ज्‍यादा यूजर्स इन तस्‍वीरों को पसंद कर चुके हैं।

हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है जब बिकिनी फोटोज शेयर कर अमला पॉल ने तहलका मचाया हो। 33 लाख फॉलोअर्स वाली अमला आए दिन बिक‍िनी में तस्‍वीरें पोस्‍ट करती रहती हैं। फैंस को भी उनकी नई तस्‍वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है। कुछ वक्‍त पहले ही उन्‍होंने समंदर किनारे बिकिनी में योगा करते हुए तस्‍वीर साझा की थी।

जल्‍द करेंगी बॉलीवुड डेब्‍यू

अमला हिंदी सिनेमा में डेब्‍यू करने वाली हैं। वह फिल्मकार महेश भट्ट की एक वेबसीरीज में नजर आ सकती हैं। वह सत्तर के दशक की चर्चित अभिनेत्री रहीं परवीन बॉबी पर आधारित वेब सीरीज बना रहे हैं। इस वेब सीरीज में दक्षिण सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अमला पॉल, परवीन बॉबी का किरदार निभा सकती हैं। 

15 लोगों के सामने दिया था न्‍यूड सीन 

साउथ की फिल्म अदाई में एक्ट्रेस अमला पॉल ने 15 लोगों के सामने न्‍यूड सीन दिया था। अमला ने बताया था कि डायरेक्‍टर रत्ना कुमार ने इस सीन के दौरान उन्‍हें स्‍पेशल कॉस्‍ट्यूम पहनने की सलाह दी थी लेकिन वह रियल सीन देना चाहती थीं और उन्‍होंने न्‍यूड सीन देने का फैसला किया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।