लाइव टीवी

ब्रीद एक्टर अमित साध भी कराएंगे कोरोना टेस्ट, अभिषेक बच्चन संग स्टूडियो में की थी डबिंग

Updated Jul 12, 2020 | 21:39 IST

Amit Sadh to undergo Corona test: बॉलीवुड एक्टर अमित साध वेब सीरीज की डबिंग के लिए अभिषेक बच्चन के साथ एक स्टूडियो गए थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अमिता साद और अभिषेक बच्चन।
मुख्य बातें
  • ब्रीद एक्टर अमित साध कोरोना टेस्ट कराएंगे
  • उन्होंने अभिषेक बच्चन संग डबिंग की थी
  • दोनों ने 'ब्रीद: इनटू द शैडो' में काम किया है

बच्चन परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन फिलहाल मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है। बच्चन परिवार के संपर्क में आए लोग अब एहतियातन अपना कोरोना टेस्ट करा रहे हैं। इसी कड़ी में अभिषेक के को-स्टर अमित साध ने भी अपना कोविड टेस्ट कराने का निर्णय लिया है। दोनों ने एक साथ वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडो' में काम किया है। अमित वेब सीरीज की डबिंग के सिलसिले में अभिषेक के साथ एक स्टूडियो गए थे।

दरअसल अमित साध और अभिषेक को कोरोना वायरस महामारी के बीच एक डबिंग स्टूडियो में कई बार देखा गया था। जब से बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है, तभी से फैंस अमित साध के स्वास्थ्य को लेकर फिक्रमंद हैं। फैंस ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर चिंता भी जताई। अमित साध ने रविवार को ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि सभी को हाय। आपकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद। मैं बिल्कुल ठीक महसूस कर रहा हूं। हालांकि, आज एहतियात के तौर पर कोविड-19 टेस्ट किया जाएगा। उन्होंने आगे लिखा कि श्री बच्चन, अभिषेक और परिवार के साथ मेरी शुभकामनाएं हैं। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की आशा है।


अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, 'जब तक डॉक्टर हमें अस्पताल में रहने के लिए कहते हैं तब तक मैं और मेरे  पिता दोनों यहीं रहेंगे। आप सभी सावधान रहें और सुरक्षित रहें। प्लीज नियमों का पालन करें।' मालूम हो कि 'ब्रीदः इंटू द शैडोज' अभिषेक बच्चन की पहली वेब सीरीज है जबकि अमित साध इस सीरीज के पहले सीजन में भी नजर आए थे। अमित साध ने सीरीज में एक अहम रोल निभाया है। यह सीरीज 10 जुलाई को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।