लाइव टीवी

Throwback: जब अनिल कपूर के साथ स्टेज पर जमकर नाचे थे अमिताभ बच्चन, पुराना [VIDEO] हुआ वायरल

Updated Jul 15, 2020 | 15:27 IST

Anil Kapoor and Amitabh Bachchan old VIDEO: अभिनेता अनिल कपूर ने अमिताभ बच्चन के साथ स्टेज पर डांस का एक बेहद पुराना वीडियो शेयर किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर ने जब स्टेज पर एक साथ किया था परफॉरमेंस
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर के जोशीले डांस का वीडियो हुआ वायरल
  • बॉलीवुड अभिनेता ने वीडियो शेयर करते हुए की महानायक के स्वस्थ होने की प्रार्थना
  • अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के साथ कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं बिग बी

मुंबई: अभिनेता अनिल कपूर ने मंगलवार को एक लाइव शो का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जहां वह अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में बिग बी और अनिल कपूर को उनके गानों 'बचके रह जाना रे बाबा' (पुकार) और 'माई नेम इज लखन' (राम लखन) पर डांस करते हुए देखा जा सकता है।

अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मुझे याद है कि @amitabbach.com के साथ पैक्ड स्टेडियम में लाइव परफॉर्म करना! यह प्यार और एनर्जी बेमिसाल है।' इस वीडियो को देखकर प्रशंसक स्वाभाविक रूप से गदगद हो गए और लगातार कमेंट में तारीफ की झड़ी लग गई।

गौरतलब है कि बिग बी मौजूदा में कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं और नानावती अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हैं। अभिनेता अनिल कपूर ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। अनिल कपूर ने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'आपके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करता हूं और आप जो चाहते हैं वह बहुत जल्द फिर से हो।'

देखिए स्टेज पर अनिल कपूर और अमिताभ बच्चन के परफॉरमेंस का वीडियो:

इस बीच, अस्पताल के सूत्रों ने मंगलवार को पीटीआई को बताया कि अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन की हालत ठीक है और उनका पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

अस्पताल के अंदरूनी सूत्र ने समाचार एजेंसी को बताया, 'दोनों लोगों की सेहत स्थिर हैं और इलाज को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। उन्हें कम से कम सात दिनों तक अस्पताल में रहना होगा।'

पिता-पुत्र की जोड़ी के अलावा, बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी आठ वर्षीय बेटी आराध्या बच्चन को भी COVID -19 के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया गया है। अमिताभ ने सोमवार रात को अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को  उनके प्यार के लिए धन्यवाद का संदेश दिया और डॉक्टरों की भी जमकर तारीफ की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।