लाइव टीवी

इन स्टार्स ने Amitabh Bachchan को दी बर्थडे की बधाई, करण जौहर ने तस्वीर शेयर कर बताया कैसा है बिग बी से रिश्ता

Updated Oct 11, 2019 | 09:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड के महानायक यानी अमिताभ बच्चन आज अपना 77वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

Loading ...
Amitabh bachchan, karan johar

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन आज 77 साल के हो गए हैं। उनके जन्मदिन पर दुनिया भर से लोग बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स से भी अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाईयां मिल रही हैं। बता दें कि इस दौरान स्टार्स सोशल मीडिया पर एक्टर के साथ तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इस दिन सोनाली कुलकर्णी समेत कई एक्टर्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

हाल ही में सोनाली कुलकर्णी ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई दी। हैप्पी बर्थडे डियर सर। जब मेरा जन्म हुआ तो आप ना सिर्फ इंड्स्ट्री पर बल्कि लोगों के दिलों पर भी राज कर रहे थे। आप बेस्ट हो, मेरी तरफ से शुभकमानाएं प्यार...आपकी सबसे बड़ी फैन। इसके अलावा रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने भी उन्हें जन्मदिन कीी बधाई दी है।

इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-एक ऐसे नाम के लिए जिसने एक युग को परिभाषित किया और अपने काम से दिलों पर राज किया! हैप्पी बर्थडे। इसके अलावा टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने भी ट्वीट कर उन्हें जन्मदिन बधाई दी है।

एक्टर ने लिखा- हैप्पी बर्थडे लिजेंड समझ नहीं आ रहा है उन्हें किस तरह से विश करूं जो सबकुछ है। आप हमेशा खुश रहे और स्वस्थ रहें। सेलिब्रिटी के अलावा फैंस लगातार बिग बी को लगातार जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं फैंस की तरफ से मिल रहे प्यार को देखते हुए अमिताभ बच्चन ने भी आभार व्यक्त किया है।

एक्टर ने लिखा- उनके प्रति मेरी अपान कृतज्ञता और आभार जो 11वीं की शुभकामनाएं भेजते हैं। ऐसे मुमकिन नहीं कि हर किसी को शुक्रिया कहा जाए। लेकिन आप सभी मेरे दिल के बहुत करीब हो। मेरा प्यार आपके साथ है....अनेक अनेक धन्यवाद।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।