लाइव टीवी

नेशनल अवॉर्ड जीतने पर बिग बी ने ऐसे दी आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल को बधाई, दिया ये गिफ्ट

Updated Aug 14, 2019 | 11:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अमिताभ बच्चन ने विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना को फूलों का गुलदस्ता और हाथों से लिखा एक नोट शेयर किया है। विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना ने अमिताभ बच्चन का ये टोकन अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। 

Loading ...
Ayushmann Khuranna And Vicky Kaushal

मुंबई. नेशनल अवॉर्ड 2019 में आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल की धूम रही। आयुष्मान खुराना को फिल्म अंधाधुन और विक्की कौशल को उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के लिए ये अवॉर्ड मिला है। दोनों ही एक्टर्स को अमिताभ बच्चन ने खास अंदाज में बधाई दी है। 

अमिताभ बच्चन ने विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना को फूलों का गुलदस्ता और हाथों से लिखा एक नोट शेयर किया है। विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना ने अमिताभ बच्चन का ये टोकन अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। 

विक्की कौशल के लिए अमिताभ बच्चन ने लिखा- नेशनल अवॉर्ड के लिए सबसे उपयुक्त। भविष्य में कई ऐसी सफलताओं के लिए शुभकामनाएं।  बिग बी ने आयुष्मान खुराना के लिए लिखा- नेशनल अवॉर्ड जीतने पर बहुत-बहुत बधाई।

आयुष्मान खुराना के साथ करेंगे काम
अमिताभ बच्चन आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे। इस फिल्म को शुजीत सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है। ये एक फैमिली कॉमेडी फिल्म होगी। 

गुलाबो सिताबो से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। बिग बी के साथ गुलाबो सिताबो में काम करने को लेकर आयुष्मान ने कहा कि यह मेरे लिए एक जैकपॉट है। मैं अभी भी खुद को चिकोटी काट रहा हूं कि मुझे उनके साथ स्क्रीन शेयर करने और उनसे सीखने का मौका मिलेगा।

विक्की कौशल ने भारतीय सेन को किया समर्पित
विक्की कौशल ने इस सम्‍मान के लिए अपने परिवार और उरी फ‍िल्‍म की पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया। वहीं, अपना ये अवॉर्ड इंडियन आर्मी को डेडिकेट कर द‍िया। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम और ट्विटर पर एक पोस्‍ट लिखकर अपने दिल की बात कही। 

आयुष्मान खुराना की अंधाधुन को बेस्ट फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिला है। इसके अलावा साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को फिल्म महानती के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।