लाइव टीवी

43 साल पहले अमर अकबर एंथनी में ऋषि कपूर संग नजर आए थे अमिताभ बच्चन, बच्चों संग फोटो शेयर कर लिखा इमोश्नल पोस्ट

Updated May 27, 2020 | 10:23 IST

Amitabh Bachchan Shares 43 Years Old Photo: फिल्म अमर अकबर एंथनी के 43 साल पूरे होने पर अमिताभ बच्चन हुए भावुक, बच्चों संग शेयर की ये खास फोटो।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
43 Years of Amar Akbar Anthony
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन की फिल्म अमर अकबर एंथनी के 43 साल पूरे
  • फिल्म में अमिताभ बच्चन एक्टर ऋषि कपूर और विनोद खन्ना के साथ थे
  • अब उन्होंने फिल्म के सेट से बच्चों संग पुरानी फोटो शेयर की है

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों के साथ- साथ सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस से जुड़े हुए हैं। आज उनकी मशहूर फिल्म अमर अकबर एंथनी को 43 साल पूरे हो गए हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन के अलावा विनोद खन्ना और ऋषि कपूर भी अहम रोल में थे।अमर अकबर एंथनी 27 मई, 1977 को रिलीज हुई थी। 

जब अमिताभ मिलने सेट पर गए थे श्वेता- अभिषेक

अमिताभ बच्चन की इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया और इसने अच्छी कमाई की थी। अब फिल्म के 43 साल पूरे होने के मौके पर अमिताभ ने इससे जुड़ी खास बात बताई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने दोनों बच्चों श्वेता नंदा और अभिषेक बच्चन के साथ फोटो पोस्ट कर लिखा, 'श्वेता और अभिषेक फिल्म अमर अकबर एंथनी के सेट पर मुझसे मिलने आए थे। इस समय मैं हॉलिडे इन बॉल रूम में गाने 'माई नेम इज एंथोनी गोंसाल्वेस' की शूटिंग कर रहा था। यह फोटो बीच फ्रंट की है।' 

फिल्म का नाम सुनकर ये था अमिताभ का रिएक्शन

अमिताभ ने आगे फिल्म के बारे में लिखा, 'आज अमर अकबर एंथनी के 43 साल पूरे हो गए हैं। जब मनमोहन देसाई (फिल्म के डायरेक्टर) ने मेरे पास आकर मुझे इसका आइडिया और फिल्म का नाम बताया तो मुझे लगा कि वो पागल हो गए हैं। उस समय 70 के दशक में फिल्मों के नाम बहन भाभी और बेटी हुआ करता था और यह पूरी तरह अलग था। लेकिन... ' मालूम हो कि फिल्म अच्छी कमाई करने में सफल रही थी।

भावुक हुए अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने लिखा कि इस फिल्म ने 7.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। महंगाई दर के मुताबिक अमर अकबर एंथनी ने बाहुबली 2 के बराबर कमाई की थी। अमिताभ ने लिखा कि फिल्म ने बहुत अच्छी कमाई की थी जो कि स‍िर्फ मुंबई में ही 25 हफ्तों तक 25 स‍िनेमाघरों पर लगी रही थी। अमिताभ ने भावुक होकर आगे लिखा, 'अब ऐसा नहीं होता.. वो दिन बीत गए।'

मालूम हो कि इस फ‍िल्‍म में धार्मिक सहिष्णुता का संदेश भी द‍िया गया था। इसमें अमर का रोल व‍िनोद खन्‍ना. अकबर का रोल ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन ने एंथनी का किरदान न‍िभाया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।