लाइव टीवी

अस्पताल से घर लौटे अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस को मारी 'लात', फैंस बोले- आपको दंडवत प्रणाम

Updated Aug 07, 2020 | 07:57 IST

Amitabh Bachchan Post: अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो कोरोना वायरस को लात मारते नजर आ रहे हैं। उनके फैंस को यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी तस्वीर
  • कोरोना वायरस को लात मारते दिखे बिग बी
  • मालूम हो कि बिग बी हाल ही में कोविड 19 को मात देकर अस्पताल से घर लौटे हैं

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। बिग बी हाल ही में जानलेवा कोरोना वायरस को मात देकर अस्पताल से घर लौटे हैं और लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं।

बिग बी ने शेयर की ये फोटो

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो मैदान में खेलते और कोरोना वायरस को लात मारते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट कर उन्होंने लिखा, 'कोई क्या कह सकता है...'। बिग बी का ये पोस्ट फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वो इसपर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर वरुण धवन ने लिखा, 'सररर आप स्टड हैं।' 

फैंस कर रहे ये कमेंट

इस तस्वीर पर कमेंट कर फैंस उन्हें ठीक कोरोना वायरस को मात देने और स्वस्थ होकर घर लौटने के लिए बधाई दे रहे हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा, 'दंडवत प्रणाम सर'। तो वहीं कुछ फैंस उन्हें कोरोना वायरस फाइटर बता रहे हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन 2 अगस्त को कोरोना वायरस को मात देकर मुंबई के नानावती अस्पताल से घर लौटे हैं।

अभिषेक बच्चन का चल रहा इलाज 

मालूम हो कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। इसके बाद चारों का इलाज नानावती अस्पताल में चल रहा था। यहां से सभी को छुट्टी मिल गई है लेकिन अभिषेक बच्चन अब भी अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है। 

बता दें कि अस्पताल में रहते हुए भी अमिताभ बच्चन लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव थे और इस दौरान वो भगवान व फैंस का शुक्रिया अदा करते रहे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।