लाइव टीवी

लॉकडाउन के बीच अमिताभ बच्चन ने की KBC 12 की शूटिंग, दो दिन का काम एक दिन में निपटाया

Updated May 06, 2020 | 19:00 IST

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में यह जानकारी दी कि उन्होंने लॉकडाउन के बीच KBC 12 की शूटिंग की। उन्होंने बताया कि इस दौरान सभी जरूरी एहतियात बरती गईं।

Loading ...
Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने लॉकडाउन के बीच की KBC 12 की शूटिंग
  • अमिताभ बोले- शूटिंग के दौरान जरूरी एहतियात बरती गई
  • मालूम हो कि 9 मई रात 9 बजे से इसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंगे

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। कोरोना वायरस के चलते इस समय देश में लॉकडाउन है और इस दौरान उनके शूटिंग शुरू करने पर सवाल खड़े हुए थे। अब उन्होंने इसपर सफाई दी है।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पोस्ट कर बताया कि शूटिंग के सभी एहतियात बरती गई। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, 'तो हां, मैंने काम किया। अगर उससे आपको परेशानी है तो उसे खुद तक ही रखें। लॉकडाउन की स्थिति में इसे यहां जाहिर ना करें। शूटिंग के समय जो जरूरी एहतियात बरते जा सकते थे उन सभी का पालन किया गया और हमारा दो दिन का शेड्यूल था जिसे एक दिन में पूरा कर लिया गया। शाम 6 बजे से शुरू किया और अब काम खत्म हुआ है।' अमिताभ ने 6 मई की रात 1:48 पर ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि वो अभी काम से लौटे हैं। 

मालूम हो कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी थी कि केबीसी फिर से शुरू होने वाला है और 9 मई रात 9 बजे से इसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंगे। वीडियो में अमिताभ कहते नजर आए थे कि हर चीज पर ब्रेक लग सकता है लेकिन सपनों पर कभी ब्रेक नहीं लगता और उन्हीं सपनों को उड़ान देने के लिए केबीसी फिर से लौट रहा है। शो के इस प्रोमो को अमिताभ ने घर में ही शूट किया था।

बता दें कि देश में लॉकडाउन लगने के बाद से अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए कई बार फैंस से यह अपील कर चुके हैं कि वो अपने घरों से बाहर ना जाएं और लॉकडाोउन के नियमों का पालन करें। कुछ समय पहले कई बड़े सेलेब्स ने मिलकर एक शॉर्ट फिल्म 'फैमिली' भी बनाई थी, इस वीडियो की खासियत यह थी इसे सभी कलाकारों ने अपने घर पर ही शूट किया था और कोई बाहर नहीं गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।