लाइव टीवी

'सरकार' के 15 साल होने पर अमिताभ बच्चन ने पोस्ट की कविता- 'घड़ियां बीत जाती हैं, छवि उनकी सामने आती है'

Updated Jul 02, 2020 | 12:59 IST

Amitabh Bachchan Poem on 15 Years of Sarkar: सरकार फिल्म के 15 साल पूरे हो चुके हैं और इस मौके पर महानायक अमिताभ बच्चन ने शानदार पंक्तियां पोस्ट करके फिल्म की यादों को ताजा कर दिया है।

Loading ...
सरकार फिल्म को पूरे हुए 15 साल
मुख्य बातें
  • सरकार फिल्म के 15 साल पूरे होने पर बिग बी ने शेयर की शानदार कविता
  • रामगोपाल वर्मा ने याद किया फिल्म में अभिषेक बच्चन का सीन
  • फैंस और सेलेब्स को याद आए फिल्म के यादगार डायलॉग

मुंबई: फिल्म जगत के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय हस्तियों में से एक हैं। उनका इंस्टाग्राम हैंडल जहां सेल्फी, थ्रो बैक फोटोज और प्रेरक संदेशों से भरा रहता है, वहीं ट्विटर पर भी बिग बी खासे सक्रिय रहते हैं। आज उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों जगह साल 2005 में आई फिल्म 'सरकार' के 15 साल पूरे होने पर एक शानदार कविता शेयर की है। बाद में रामगोपाल वर्मा ने भी उनकी इस कविता पर प्रतिक्रिया दी और साथ ही अभिषेक बच्चन को लेकर ट्वीट भी किया।

अमिताभ बच्चन ने सरकार फिल्म की याद में ये पंक्तियां पोस्ट कीं।

घड़ियां दिन की बीत जाती हैं सालों बाद ,
छवि उनकी सामने आती है याद आते हैं वो क्षण,
वो चित्रण, अर्पण, दर्पण कारण था प्रण, समर्पण, स्पष्टीकरण,
की यही हो उदाहरण,
इस रूपांतरण का आभूषण फ़िल्मीकरण,
चले वर्षों, रहे आमरण !!
मंगलाचरण, मंगलाचरण, मंगलाचरण

राम गोपाल वर्मा ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, 'सरकार! अंग्रेजी में भी कुछ कहिए।'

साथ ही रामगोपाल वर्मा ने सरकार ने 15 साल और अभिषेक बच्चन के फिल्म जगत में 20 साल पूरे होने के मौके पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'हे जूनियर सरकरा! 15 वर्ष पूरे हो गए। हाथों के बंधे होने के दौरान राशिद की शर्ट के कॉलर को ठीक करना और साफ करने वाला सीन नहीं भूल सकता।' डायरेक्टर ने अभिषेक का सीन ट्विटर पर शेयर भी किया।

अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर लगातार उनके फैंस कमेंट करते हुए सरकार फिल्म को याद कर रहे हैं। भूमि पेडणेकर, मनीष पॉल सहित कई सेलेब्स ने बिग बी और उनकी फिल्म की तारीफ में ट्वीट किए।

मनीष ने लिखा, 'मैं इस फिल्म को बहुत पसंद करता हूं सर और विशेष रूप से इसमें आपको ...' अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। फिल्म तीन भागों में रिलीज़ होगी। पहले पार्ट के दिसंबर में रिलीज होने की संभावना है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।