लाइव टीवी

Amrita Rao baby boy: अमृता सिंह और आरजे अनमोल के घर गूंजी किलकारी, विवाह की एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म

Updated Nov 01, 2020 | 22:20 IST

Amrita Rao RJ Anmol welcome baby boy: अमृता राव ने रविवार को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। अमृता राव और आरजे अनमोल के स्पोक्सपर्सन ने इस बात की जानकारी दी...

Loading ...
अमृता सिंह और आरजे अनमोल।
मुख्य बातें
  • अमृता राव ने रविवार को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।
  • अमृता राव ने साल 2002 में फिल्म अब के बरस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।
  • अमृता राव आखिरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में नजर आईं थीं।

अभिनेत्री अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल पेरेंट्स बन गए हैं। अमृता राव ने रविवार को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। अमृता राव और आरजे अनमोल के स्पोक्सपर्सन ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज सुबह अमृता ने एक बेटे को जन्म दिया। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और बेहतर हैं।

नन्हे मेहमान के आने से अमृता सिंह और आरजे अनमोल का पूरा परिवार बेहद खुश है। साथ ही अमृता और आरजे अनमोल ने सभी फैन्स को शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद दिया है। बता दें कि अमृता और अनमोल ने साल 2016 में शादी की थी और उससे पहले सात साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था। 

टाइम्‍स ऑफ इंडिया के सूत्रों ने पहले अमृता की प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए कहा था,'अभी ज्‍यादातर लोगों की अमृता की प्रेग्‍नेंसी के बारे में जानकारी नहीं है। अमृता और अनमोल दोनों अपनी जिंदगी को बेहद निजी तौर पर जीते हैं। वहीं अमृता मां बनने के अहसास से बेहद खुश हैं और प्रेग्‍नेंसी को पूरा एन्‍जॉय कर रही हैं।'

विवाह से फेमस हुईं अमृता राव
इश्क विश्क और विवाह में अमृता राव और शाहिद कपूर की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। विवाह से एक्ट्रेस अमृता को रातोंरात खूब लाइमलाइट मिली। रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि फिल्म विवाह की शूटिंग के दौरान अमृता और शाहिद कपूर काफी करीब आ गए हैं। एक इंटरव्यू में शाहिद ने खुद कहा था कि मेरी और करीना की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी खराब लगती है। मेरी और अमृता की जोड़ी काफी अच्छी लगती है।

विवाह, इश्क विश्क, मैं हूं ना जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अमृता राव ने साल 2002 में फिल्म अब के बरस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अमृता ने बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया था। अमृता राव आखिरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उन्होंने बाल ठाकरे की वाइफ मीना ठाकरे का किरदार निभाया था। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी लीड रोल में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।