लाइव टीवी

Ananya Panday in Deepika Film: दीपिका पादुकोण के साथ काम करेंगी अनन्या पांडे? इस फिल्म को लेकर सामने आया नाम

Updated Dec 16, 2019 | 09:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ananya Panday in Deepika Padukone Film: अनन्या पांडे इन दिनों फिल्म पति पत्नी और वो की सफलता एंजॉय कर रही हैं। खबर है कि वे दीपिका पादुकोण के साथ शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आ सकती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ananya Panday in Deepika Padukone Film: दीपिका पादुकोण के साथ इस फिल्म में दिख सकती हैं अनन्या पांडे
मुख्य बातें
  • अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण के साथ कर सकती हैं काम
  • शकुन बत्रा की फिल्म में निभा सकती है सेकंड लीड रोल
  • फिल्म में दीपिका के अपोजिट सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इसी साल फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसी महीने के शुरुआत में उनकी दूसरी फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज हुई थी। ये फिल्म जबरदस्त हिट रही और अभी भी सिनेमाघर में धूम मचा रही है। अब खबर आ रही है कि अनन्या, दीपिका पादुकोण के साथ एक फिल्म में नजर आ सकती हैं।

शकुन बत्रा की इस फिल्म के लिए दीपिका और गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी के नाम पहले ही फाइनल हो गए थे। इस फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं गया है। इसे करण जौहर प्रोड्यूस करने वाले हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में अनन्या पांडे सेकंड लीड में नजर आएंगे और दीपिका-सिद्धांत लीड रोल में होंगे। कहा जा रहा है कि ये एक रोमांटिक कॉमेडी होगी, जो आज के जमाने के रिश्ते पर आधारित होगी।

रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि डायरेक्टर शकुन बत्रा और करण जौहर इस फिल्म के लिए बिल्कुल फ्रेश लीडिंग कास्ट चाहते थे, इसी वजह से दीपिका, सिद्धांत और अनन्या को कास्ट किया गया है। फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन की तलाश भी शुरू कर दी गई है। इसकी पूरी शूटिंग भारत में ही होगी। करण और शकुन ने फिल्म कपूर एंड सन्स के लिए साथ काम किया था। इसके बाद वे फिर से काम करने को लेकर उत्साहित हैं। जल्द ही फिल्म की आधिकारिक घोषणा किए जाने की खबर है। दीपिका, सिद्धांत और अनन्या का साथ में बड़े पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होगा।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो अनन्या की फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को ही रिलीज हुई थी। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इसमें एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को कॉमेडी के रूप में दिखाया गया है। इसके बाद अनन्या फिल्म खाली पीली में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ ईशान खट्टर दिखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।