लाइव टीवी

Photo: नए साल से पहले सुहाना और आर्यन खान संग पार्टी करती दिखीं अनन्या पांडे, सामने आई ये ग्रुप फोटो

Updated Dec 30, 2019 | 22:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ananya Pandey Photo: हाल ही में सुहाना खान, अनन्या पांडे और आर्यन खान दोस्तों संग पार्टी करते नजर आए।तीनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Loading ...
Suhana khan and Ananya Pandey
मुख्य बातें
  • अनन्या पांडे ने हाल ही में एक ग्रूप फोटो शेयर की है।
  • इस तस्वीर में सुहाना खान और आर्यन खान भी दिखाई दे रहे हैं।
  • अनन्या की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

नए साल पर बॉलीवुड स्टार्स के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिलती हैं। कुछ स्टार्स इस मौके पर वेकेशन एन्जॉय करते हैं तो कुछ पार्टी। वहीं ऐसे में स्टारकिड कहां पीछे रहने वाले हैं। जी हां, हाल ही में अनन्या पांडे ने एक ग्रुप फोटो शेयर की है। जिसमें उनकी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान और आर्यन खान भी दिखाई दे रहे हैं। पिछले दिनों ही सुहाना मुंबई छुट्टियां बिताने आईं हैं। वहीं अनन्या पांडे की ये तस्वीर अलीबाग वाले फार्म हाउस की है।

अनन्या पांडे और सुहाना खान बेस्ट फ्रेंड है। दोनों अक्सर एकदूसरे की तस्वीर शेयर करते रहते हैं। वहीं अनन्या बीते कुछ दिनों से अलीबाग में हैं। 'पति पत्नी और वो' एक्ट्रेस लगातार वहां से तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं। दूसरी तरफ हाल ही में शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम को मां गौरी के साथ  गेटवे ऑफ इंडिया पर देखा गया था। सभी लोग नए साल पर पार्टी करने के लिए अलीबाग वाले फार्म हाउस पहुंचे हैं।

वहीं अनन्या पांडे की इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'न्यू ईयर, कोई नए फ्रेंड्स नहीं #2020 फैमिली'। तस्वीर में अनन्या और सुहाना तस्वीर में नीचे बैठे हुए दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि शाहरुख खान के इस फार्म हाउस की तो एक्टर अक्सर यहां अपने खास दिन पर दोस्तों संग पार्टी करते नजर आते हैं। इस बार इन स्टारकिड के साथ कोई बॉलीवुड स्टार्स नजर नहीं आ रहा। वहीं बात करें अनन्या पांडे की तो एक्ट्रेस इससे पहले स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए फोटो शेयर की थी। जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे थे। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द अपनी नई फिल्म खाली पीली की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म में वो ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी। बता दें कि उनकी इस फिल्म को फेमस डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।