लाइव टीवी

'तुम ज्‍यादा सुंदर नहीं हो'- कहकर कर द‍िया गया था रिजेक्‍ट, अब अंग्रेजी मीडियम में बनीं इरफान खान की बेटी

Updated Mar 12, 2020 | 09:54 IST

बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान की फ‍िल्‍म अंग्रेजी मीडियम में उनकी बेटी का किरदार न‍िभाने वाली अदाकारा राधिका मदान ने अपना बुरा अनुभव साझा किया है। एक डायरेक्‍टर ने उन्‍हें र‍िजेक्‍ट कर दिया था।

Loading ...
Radhika Madan

बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान की फ‍िल्‍म अंग्रेजी मीडियम इन दिनों चर्चा में है। 13 मार्च को र‍िलीज होने वाली इस फ‍िल्‍म से इरफान खान काफी समय बाद वापसी कर रहे हैं। कुछ वक्‍त पहले इरफान खान को बीमारी हुई थी, जिसकी वजह से लंबे समय तक वह लंदन में इलाज के लिए रहे थे। अब जब वह पूरी तरह ठीक होकर लौटे तो नई फ‍िल्‍म पर काम शुरू किया। इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर और गाने खूब पसंद किए जा रहे हैं। फ‍िल्‍म में इरफान खान के अलावा करीना कपूर खान और राधिका मदान लीड रोल में है। 

अंग्रेजी मीडियम एक बाप बेटा की भावुक कहानी है। इरफान खान पिता के रोल में हैं और राधिका मदान उनकी बेटी के रोल में। ट्रेलर में राधिका की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है, वहीं स्‍क्रीन पर भी उनकी उपस्थिति खूब जमी है। हालांकि रिलीज से पहले अदाकारा राधिका मदान ने अपना बुरा अनुभव साझा किया है। राधिका ने एक इंटरव्‍यू में उस घटना का जिक्र किया है जब एक डायरेक्‍टर ने उन्‍हें कास्टिंग के ल‍िए बुलाया था और यह कहकर र‍िजेक्‍ट कर दिया था- तुम ज्‍यादा सुंदर नहीं हो।

राधिका ने आगे बताया कि डायरेक्‍टर मेरी एक्टिंग से खुश था। सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था। मैंने अपना बेस्‍ट दिया लेकिन डायरेक्‍टर ने जब कहा कि मैं सुंदर नहीं हूं तो सब खराब हो गया। राधिका ने बताया कि मैं तब दंग रह गई जब मेरे वाला रोल एक एक्‍टर की बेटी को दे दिया। राधिका ने बताया कि उन्‍होंने स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर का ऑडिशन भी दिया था, लेकिन उन्‍हें सलेक्‍ट नहीं किया गया। 

ऐसी है अंग्रेजी मीडियम की कहानी
फिल्म की कहानी एक ऐसे पिता चंपक बंसल (इरफान खान) की जिंदगी पर आधारित है जो अपनी बेटी तारिका बंसल (राधिका मदान) को पढ़ाई के लिए विदेश भेजने के लिए कुछ भी करने को तैयार है।  यह फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई। फिल्म में करीना कपूर ऑफिसर नैना कोहली के रोल में हैं। इसके अलावा फिल्म में डिंपल कपाडिया और रणवीर शौरी, कीकू शारदा और पंकज त्रिपाठी भी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।