लाइव टीवी

[VIDEO] Anil Kapoor ने AK vs AK के सीन पर मांगी माफी, वायुसेना की वर्दी में आपत्तिजनक भाषा को लेकर दी सफाई

Updated Dec 09, 2020 | 19:35 IST

Anil Kapoor apology for Indian Air Force uniform Film Scene: अनिल कपूर ने भारतीय वायुसेना की वर्दी पहनकर आपत्तिजनक भाषा के इस्तेमाल वाले सीन पर माफी मांगते हुए सफाई दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
सेना की वर्दी में अभद्र भाषा बोलने पर अनिल कपूर ने मांगी माफी (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • वेब सीरीज ट्रेलर के सीन पर अभिनेता अनिल कपूर ने मांगी माफी
  • वायुसेना की वर्दी में किया गया आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल
  • अब कहानी की परिस्थिति समझाते हुए एक्टर ने दी सफाई

मुंबई: अनिल कपूर ने भारतीय वायुसेना की वर्दी में आपत्तिनजक सीन पर उठे विरोध के स्वरों के बाद माफी मांगते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है और साथ ही यह भी स्पष्ट किया कि उनका इरादा किसी की भावनाएं आहत करने का नहीं था। अभिनेता ने सीन के परिस्थिति को स्पष्ट करते हुए वायुसेना अधिकारी के रोल और आपत्तिजनक भाषा के इस्तेमाल को लेकर सफाई दी।

इससे पहले बॉलीवुड एक्‍टर अनिल कपूर और अनुराग कश्‍यप नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज AK vs AK को लेकर उस समय मुश्‍किल में फंस गए थे जब हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर में अनिल कपूर वर्दी के साथ वायुसेना अधिकारी के किरदार में नजर आ रहे हैं और अनुराग कश्यप के किरदार के लिए आ‍पत्तिजनक शब्‍दों का इस्‍तेमाल कर रहे हैं।

माफी मांगते हुए अनिल कपूर का वीडियो:

भारतीय वायुसेना ने सीन पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए विरोध जताया और तुरंत वेबसीरीज से इस सीन को हटाने के लिए कहा। इसी के साथ सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से भी ट्रेलर का विरोध शुरू हो गया। यहां देखें भारतीय वायुसेना का ट्वीट और AK vs AK का ट्रेलर:

गौरतलब है कि इससे पहले सेना ने वर्दी के इस्‍तेमाल को लेकर गाइडलाइन जारी करते हुए फ‍िल्‍मी पर्दे पर सैन्‍य प्रतिष्ठा को चोट पहुंचाने से बचने की सलाह दी थी। गाइडलाइन के अनुसार वर्दी को द‍िखाने से पहले अनुमति लेने की आवश्‍यकता होगी।

बता दें बीते दिनों एकता कपूर निर्मित एक वेब शो में सेना की वर्दी पहने कैरेक्टर को लेकर विवाद हुआ था। वहीं इससे पहले फ‍िल्‍म गुंजन सक्‍सेना: द कारगिल गर्ल में अनिल कपूर की भतीजी जान्‍हवी कपूर के सीन को लेकर भी विवाद हुआ था, जिसमें वायुसेना की छवि को गलत ढंग से पेश किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।