लाइव टीवी

Anil Kapoor shirtless photo: समंदर किनारे शर्टलेस घूमते नजर आए अनिल कपूर, 63 की उम्र में फैंस को किया हैरान

Updated Oct 22, 2020 | 10:34 IST

बॉलीवुड के सबसे फ‍िट और हेल्‍दी एक्‍टर्स की लिस्‍ट में शुमार अनिल कपूर अपनी नई तस्‍वीर को लेकर चर्चा में हैं। इस तस्‍वीर में 63 साल के अनिल कपूर शर्टलेस होकर समंदर किनारे घूमते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
Anil Kapoor
मुख्य बातें
  • अनिल कपूर ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर कींं अपनी शर्टलेस फोटो
  • सोशल मीड‍िया पर अनिल कपूर का अंदाज देख फैंस हैरान
  • चंद घंटे में अनिल कपूर की तस्‍वीरों को मिले लाखों लाइक्‍स

Anil Kapoor shirtless photo: बॉलीवुड के सबसे फ‍िट और हेल्‍दी एक्‍टर्स की लिस्‍ट में शुमार अनिल कपूर अपनी नई तस्‍वीर को लेकर चर्चा में हैं। इस तस्‍वीर में 63 साल के अनिल कपूर शर्टलेस होकर समंदर किनारे घूमते नजर आ रहे हैं। जैसे ही उनकी यह तस्‍वीर सामने आई तो फैंस इस उम्र में एक्‍टर के अंदाज को देखकर दंग रह गए और तारीफें करने लगे। 

अनिल कपूर अपनी फ‍िटनेस को लेकर काफी गंभीर रहते हैं। वह ऐसे एक्‍टर हैं जिन्‍हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। हजारों-लाखों लोग फ‍िट रहने और एक्‍सरसाइज करने के लिए उनसे प्रेरित होते हैं। वह समय समय पर एक्‍सरसाइज करते हुए तस्‍वीरें और वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं। जॉगिंग करते हुए यह तस्‍वीर भी खुद अनिल कपूर ने शेयर की है। इसके साथ अनिल कपूर ने एक फोटो और शेयर की है जिसमें वह पूल में नजर आ रहे हैं। 

अनिल कपूर की इन तस्‍वीरों को अब तक तीन लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं, वहीं हजारों फैंस इस पर कमेंट कर चुके हैं। फोटो के साथ कैप्‍शन देते हुए उन्होंने लिखा- ये पापा उपदेश नहीं देते, बस अपना टॉप निकाल कर ''बीच'' की तरफ चल देते हैं।

'बढ़ता पेट देखकर आंखें बड़ी होने लगीं'

अनिल कपूर ने तस्‍वीरों के साथ एक पोस्‍ट भी लिखी है। उन्‍होंने लिखा- सबकी एक कमजोरी होती है और मेरी भी कमजोरी खाना है! मेरे भीतर का पंजाबी लड़का खाना खाने का शौकीन है। लॉकडाउन के दौरान मेरा बढ़ता हुआ पेट देखकर मेरी आंख बड़ी होने लगती थीं। इस दौरान हर्ष और मेरे ट्रेनर मार्क दोनों मुझे लगातार याद दिलाते थे और मेरे खाने की डाइट भी तय करते थे। फ‍िर मैंने कोशिश की और पहले जैसी शेप में आया। 

हाल ही में किया बीमारी का खुलासा

अनिल कपूर बीते 10 साल से एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। वह बाहर से एक दम फ‍िट दिखते थे लेकिन वह एक गंभीर बीमारी का दर्द झेल रहे थे। इस बीमारी का नाम है अकिलिस टेंडन इंजरी (Achilles Tendon Problems in Hindi)। यह बीमारी इंसान के पैरों के पीछे निचले हिस्से को चोटिल करती है। इससे चलने-फिरने में दिक्कत होती है और काफी दर्द भी रहता है। इस समस्या से सर्जरी की नौबत भी आ जाती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि बिना सर्जरी के उन्‍होंने इस बीमारी को हरा द‍िया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।