लाइव टीवी

शादी के दिन पत्नी को देख अनिल कपूर की आंखों में आ गए थे आंसू, बताया- क्यों हुई थी वेडिंग में देर

Updated May 19, 2020 | 17:12 IST

Anil Kapoor Wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की शादी को 36 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर एक्टर ने बताई अपनी शादी के दिन से जुड़ी ये खास बात।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Anil Kapoor wedding Photo
मुख्य बातें
  • अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी के 36 साल पूरे
  • अनिल कपूर ने बताया- शादी वाले दिन पत्नी को देखकर आंखों में आ गए थे आंसू
  • मालूम हो कि दोनों की तीन बच्चे हैं

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर की शादी को आज (19 मई) 36 साल पूरे हो गए हैं। जाहिर यह दिन उनके लिए बेहद खास है। अपनी एनिवर्सनी के मौके पर अनिल कपूर ने अपनी शादी की फोटो पोस्ट की और बताया कि कैसे यह दिन उनके लिए खास बन गया। 

अनिल कपूर ने बताया कि दोनों की शादी में उनकी (अनिल कपूर) वजह से देर हुई थी। तस्वीरों को पोस्ट कर एक्टर ने लिखा, 'मैंने अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता को प्रपोज किया और मेरी पत्नी बनने के लिए पूछा। हमारी शादी में बहुत देर हुई क्योंकि मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि मैं उसका अच्छी तरह ख्याल रख सकूं और उसे वो सब दे सकूं जिसके उसने सपने देखे हैं। मैं चाहता था कि मैं इस काबिल होऊं कि एक घर और एक कुक रख सकूं। मैं बस उसके काबिल बनना चाहता था।'

अनिल कपूर ने बताया कि अपनी शादी वाले दिन वो इतने खुश थे कि उनकी आंखों में आंसू थे। इस पोस्ट में एक्टर ने लिखा, 'हर मुश्किल के बाद 19 मई को हमारी शादी को हो गई। मुझे आज भी याद है शादी वाले दिनजब मैं उसके घर में गया और अपनी दुल्हन को देखा तो वो मुस्कुरा रही थी और मेरी आंखों में आंसू थे। खुशी के आंसू.. और घबराहट के। मतलब.. वो मेरी शादी का दिन था। हमारी शादी प्लान की गई और एक ही दिन में शादी हो गई। हमारी शादी बहुत बड़ी नहीं थी और ना ही हनीमून, जिसके लिए वो आज भी मुझे छेड़ती है। लेकिन यह मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीज है। बहुत बड़ा  ' 

हमारी शादी की योजना बनाई गई थी और एक दिन के भीतर निष्पादित की गई थी, और हाँ हमारे पास एक बड़ी शादी या यहां तक कि एक हनीमून भी नहीं हो सकता था, जिसके बारे में वह अभी भी मुझे चिढ़ाती है, लेकिन यह अभी भी सबसे अच्छी बात थी जो मेरे साथ हुई थी।

लोगों ने कहा था- खत्म हो जाएगा करियर

अनिल कपूर ने लिखा कि कई लोगों ने उन्हें कहा था कि इतनी जल्दी शादी करने से मेरा करियर खत्म हो जाएगा लेकिन मैं केवल यह जानता था कि मैं उसके बिना एक और दिन बर्बाद नहीं करना चाहता था। मैं चाहता था कि वो मेरे साथ रहे। हमारे लिए ऐसा कभी नहीं था कि प्यार या करियर में से कोई एक... हमारे लिए हमेशा से प्यार और करियर रहा है।  

मालूम हो कि अनिल कपूर और सुनीता की शादी के तीन बच्चे हैं, दो बेटियां और एक बेटा। शादी के बाद साल 1985 में उनकी पहली बेटी सोनम कपूर का जन्म हुआ। इसके बाद 1987 में उनकी दूसरी बेटी रिया कपूर जन्मीं और साल 1990 में उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर का जन्म हुआ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।