लाइव टीवी

'अब आप दोनों साथ होंगे'- सुशांत की मां की तस्वीर के साथ अंकिता लोखंडे का इमोशनल पोस्ट

Updated Aug 07, 2020 | 23:08 IST

Ankita Lokhande post with Sushant Mother Picture: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मां के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत
मुख्य बातें
  • अंकिता लोखंडे ने सुशांत की मां की तस्वीर के साथ शेयर किया पोस्ट
  • इमोशनल पोस्ट में लिखा, 'अब आप दोनों साथ में होंगे'
  • सुशांत सिंह राजपूत के साथ 7 साल रिलेशनशिप में रही है एक्ट्रेस

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मां को बहुत कम उम्र में खो दिया था, लेकिन उन्हें लगातार अपनी मां की याद सताती रही। वह अक्सर ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी भावनाओं को व्यक्त भी करते थे कि वह अपनी मां को कितना याद करते हैं। यहां तक ​​कि उनकी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट उनकी मां को समर्पित थी, जिसमें उन्होंने मां के साथ अपनी तस्वीर का एक कोलाज भावुक कैप्शन के साथ शेयर किया था, जिसमें लिखा था, 'आंसुओं से धुंधला पड़ता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने, और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत..... # माँ'

किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि इस पोस्ट को शेयर करने के कुछ दिनों बाद, 34 वर्षीय अभिनेता की उनके अपने अपार्टमेंट में मौत हो जाएगी। पूरा देश इस समय सुशांत के असामयिक निधन के पीछे के रहस्य को जानने की मांग कर रहा है और कई लोग ऐसा भी कह रहे हैं कि शायद मृत्यु के बाद अभिनेता अपनी माँ से फिर से मिल पाए हों। पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे को भी ऐसा ही लगता है, उन्होंने अपने ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट में सुशांत की मां की तस्वीर साझा करते हुए पोस्ट लिखा है।

सुशांत की मां की एक तस्वीर को हाथ में पकड़े हुए, अंकिता ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'विश्वास है अब आप दोनों साथ होंगे।' उन्होंने कैप्शन में एक दिल की इमोजी भी जोड़ी है जो यह बताता है कि आज भी सुशांत और उनकी मां की यादें दोनों एक्ट्रेस के कितने करीब हैं।

अंकिता लोखंडे और सुशांत 2016 में अलग होने से पहले 7 साल तक रिलेशनशिप में थे। हालांकि, रास्ते अलग होने के बावजूद दोनों ने कभी एक-दूसरे के लिए सम्मान नहीं खोया या एक-दूसरे के बारे में कोई अपमानजनक बात नहीं बोली। जीवन में आगे बढ़ने के बावजूद एक-दूसरे के लिए उनका सम्मान लगातार बना रहा।

सुशांत के निधन के पीछे षड्यंत्र के दावों के बीच अंकिता न्याय के लिए अभिनेता के परिवार के साथ खड़ी हैं। उन्होंने यह कहते हुए कई इंटरव्यू भी दिए कि उन्हें नहीं लगता कि सुशांत आत्महत्या जैसा कदम उठा सकते हैं।

अंकिता को लगता है कि सुशांत जितना सकारात्मक, प्रतिभाशाली, मजबूत व्यक्ति अवसाद के कारण अपना जीवन खत्म नहीं कर सकता। सुप्रीम कोर्ट ने मामले में सीबीआई जांच शुरू करने की बिहार सरकार की सिफारिश को स्वीकार कर लिया है। अब बस लोगों को रहस्य से पर्दा उठने का इंतजार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।