लाइव टीवी

अंकिता लोखंडे के पास थे पांच फिल्मों के ऑफर, सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक्टिंग छोड़ने के लिए थीं तैयार

Updated Jun 28, 2020 | 17:30 IST

Sushant Singh Rajput Ankita Lokhande: सुशांत सिंह राजपूत के खास दोस्त संदीप सिंह ने अंकिता लोखंडे पर कई खुलासे किए हैं। संदीप ने बताया कि अंकिता सुशांत के लिए अपना एक्टिंग करियर तक छोड़ने को तैयार थीं।

Loading ...
Sushant Singh Rajput, Ankita Lokhande
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के खास दोस्त संदीप ने कई खुलासे किए हैं।
  • संदीप ने बताया कि अंकिता लोखंडे सुशांत के लिए एक्टिंग तक छोड़ने वाली थीं।
  • अंकिता ब्रेकअप के बाद भी सुशांत के लिए प्रार्थना किया करती थीं।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के लगभग दो हफ्ते बाद उनके खास दोस्त संदीप सिंह ने कई खुलासे किए हैं। संदीप सिंह ने बताया कि अंकिता लोखंडे सुशांत के लिए अपना एक्टिंग करियर तक छोड़ने वाली थीं। 

Spotboye से बातचीत में संदीप सिंह ने बताया कि अंकिता लोखंडे ने सुशांत की जिंदगी में उनकी मां की जगह ले ली थी। वह सुशांत के मन मुताबिक ही तैयार हुआ करती थीं और केवल उन्हीं के पसंद का खाना तक बनाया करती थीं। 

संदीप सिंह के मुताबिक उस वक्त अंकिता लोखंडे टीवी की एक बहुत बड़ी एक्ट्रेस थीं। यही नहीं, उनके पास उस वक्त पांच फिल्मों का भी ऑफर था। दोनों के घर का इंटीरियर भी सुशांत के पसंद का था। 

सुशांत के लिए करती थीं दुआ 
संदीप ने इंटरव्यू में बताया कि ब्रेकअप के बाद भी अंकिता सुशांत के लिए दुआ मांगा करती थीं। जिस शुक्रवार को सुशांत की फिल्म रिलीज होती थी तो अंकिता लोखंडे भगवान से फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना किया करती थीं। 

बकौल संदीप- ' अंकिता को मैं ऐसे नहीं देख सता हूं। लेकिन, वह एक मजबूत लड़की हैं। अंकिता सुशांत की जितनी ही टैलेंटेड हैं। मैं आपको बता नहीं सकता कि सुशांत और अंकिता एक-दूसरे के लिए क्या थे।'  

सोशल मडिया पर लिखा था लंबा पोस्ट 
संदीप ने सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा था। संदीप ने लिखा था कि केवल अंकिता ही सुशांत को ये कदम उठाने से रोक सकती थीं। अंकिता ने अभी तक सुशांत का नाम अपने घर की नेम प्लेट से नहीं हटाया है। 

संदीप सिंह ने खुलासा किया कि दोनों 'वंदे भारतम' फिल्म पर काम कर रहे थे। सुशांत 'वंदे भारतम' में लीड रोल निभाने के अलावा बतौर प्रॉड्यूसर भी आगाज करने वाले थे। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज होने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।