लाइव टीवी

अनुपम खेर को सताने लगा है ये डर, ऋषि कपूर और खुद से छोटे इरफान खान के निधन से हुआ ये हाल

Updated May 01, 2020 | 18:09 IST

Anupam Kher Condolences To Irrfan Khan Rishi Kapoor: अनुपम खेर ने बताया कि पान सिंह तोमर देखने के बाद वो कैसे इरफान खान को कॉल कर बैठे थे। वहीं ऋषि कपूर से उन्होंने जिंदादिली सीखी....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अनुपम खेर, ऋषि कपूर और इरफान खान।
मुख्य बातें
  • फिल्मी दुनिया के दो दिग्गज सितारों इरफान खान और ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।
  • ऋषि के करीबी दोस्त और बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार अनुपम खेर ने दोनों को अपने तरीके से श्रद्धांजलि दी है। 
  • अनुपम खेर ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ऋषि कपूर और इरफान खान को विदाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री इन दिनों बुरे वक्त से गुजर रही है। लगातार 48 घंटे में ही फिल्मी दुनिया के दो दिग्गज सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। इरफान खान और ऋषि कपूर दोनों ही रुखरत हो चुके हैं। बस पीछे छोड़ गए हैं तो सिर्फ अपने फैन्स और परिवार। अब ऋषि कपूर के करीबी दोस्त और बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार अनुपम खेर ने दोनों को अपने तरीके से श्रद्धांजलि दी है। 
अनुपम खेर ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने हमशक्ल बिट्टू के साथ मिलकर ऋषि कपूर और इरफान खान को विदाई दे रहे हैं। अनुपम खेर इस वीडियो में कह रहे हैं कि जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है कब खुशी, गम में बदल जाए। उन्हें डर लगता है कि जिंदगी अब और कितने साल चलेगी। अपने से छोटे इरफान खान के जाने और बड़े ऋषि कपूर के निधन से अनुपम को अब डर सताने लगा है। हालांकि इस दौरान अनुपम का दोस्त बिट्टू ये भी कहते दिखे कि डरने की जरूरत नहीं है। 


अनुपम खेर ने इस वीडियो में अपने पिता के निधन के दौरान का भी किस्सा सुनाया है। बॉलीवुड एक्टर ने बताया कि कैसे जब उनके पिता का स्वर्गवास हुआ था तो उन्होंने मौत का मातम नहीं मनाया था बल्कि उनकी जिंदगी को सेलिब्रेट किया। प्रेयर मीट में बैंड बज रहा था और अनुपम खेर ने स्टेज पर चढ़कर पिता के मजेदार किस्से सुनाए थे। 


बॉलीवुड स्टार अनुपम खेर ने बताया कि कैसे वो इरफान खान की जबरदस्त एक्टिंग परफॉर्मेंस से इंस्पायर होते थे। पान सिंह तोमर उन्होंने फिल्म देखी थी तो इरफान खान को तुरंत कॉल करके उनकी तारीफ की थी। इतना ही नहीं न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर के साथ ज्यादा से ज्यादा अनुपम खेर को वक्त बिताने का मौका मिला था। तब उन्होंने सीखा कि ऋषि कितने जिंदादिल इंसान थे और हर टॉपिक पर पूरी निडरता के साथ बात करते थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।