लाइव टीवी

तीसरी Anniversary पर अनुष्‍का शर्मा ने फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात, कर रही हैं बच्‍चे का इंतजार

Updated Dec 11, 2020 | 10:48 IST

Virushka Wedding Anniversary: बॉलीवुड अदाकारा अनुष्‍का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली आज शादी की तीसरी सालगिरह मना रहे हैं।

Loading ...
Anushka Sharma and Virat Kohli
मुख्य बातें
  • अनुष्‍का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली आज शादी की तीसरी सालगिरह मना रहे हैं।
  • इस मौके पर अनुष्‍का शर्मा ने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर कर ल‍िखा पोस्‍ट।
  • फोटो में व‍िराट कोहली को हग करते हुए द‍िखीं अदाकारा अनुष्‍का शर्मा।

Virushka Wedding Anniversary: बॉलीवुड अदाकारा अनुष्‍का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली आज शादी की तीसरी सालगिरह मना रहे हैं।  11 दिसंबर 2017 को दोनों ने इटली में शादी कर ली थी। अनुष्‍का और विराट लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। शादी से पहले कई मौकों पर दोनों साथ नजर आए थे। अनुष्‍का विराट कोहली के मैच देखने जाया करती थीं तो विराट अनुष्‍का के साथ छुट्टियां मनाने जाते थे। फैंस भी सोशल मीडिया पर दोनों से शादी के बंधन में बंधने की अपील करते थे। फाइनली दोनों 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे।

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर कई द‍िन तक छाई रही थीं। अब शादी की तीसरी सालगिरह पर अनुष्‍का शर्मा ने एक तस्‍वीर साझा की है जिसमें उन्‍हें विराट कोहली को हग किया हुआ है। इस तस्‍वीर के साथ अनुष्‍का शर्मा ने ल‍िखा है- हमारे तीन साल और बहुत जल्‍द हम तीन। मिस यू। अनुष्‍का शर्मा की इस पोस्‍ट से साफ जाहिर होता है कि उन्‍हें आने वाले मेहमान का कितना बेसब्री से इंतजार है। आखिरकार मां बनने का अहसास होता ही इतना खास है। 

विराट ने भी शेयर किया पोस्‍ट 

विराट कोहली ने भी शादी की तीसरी सालगिरह के मौके पर बेहद ही खास तस्वीर साझा की है। तस्‍वीर के साथ कोहली ने लिखा, ''तीन साल पूरे हुए और हम हमेशा साथ रहेंगे।'' विराट कोहली का ये पोस्‍ट वायरल हो रहा और इसे लाखों लाइक्‍स मिल चुके हैं।

जनवरी में बनेंगी मां

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कुछ महीने पहले इस बात की जानकारी दी थी कि उनके घर नन्‍हा मेहमान आने वाला है। जानकारी के अनुसार जनवरी की शुरुआत में अनुष्‍का शर्मा अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं। विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट के बाद ही लौट आएंगे। डिलीवरी के चलते विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट नहीं खेलने का फैसला किया है

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।