लाइव टीवी

कुछ इस तरह से ऑस्ट्रेलिया दौरे की तैयारी कर रहे हैं Virat Kohli, Anushka Sharma ने शेयर की फोटो

Updated Nov 10, 2020 | 19:59 IST

Virat Kohli Photo: विराट कोहली अपने ऑस्ट्रेलिया टूर की तैयारी में जुट गए हैं। विराट की वाइफ अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया स्टोरी पर जूते साफ करते हुए विराट कोहली की फोटो शेयर की है।

Loading ...
Virat Kohli And Anushka Sharma
मुख्य बातें
  • विराट कोहली आईपीएल के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे की तैयारी कर रहे हैं।
  • विराट की वाइफ अनुष्के ने सोशल मीडिया पर विराट की फोटो शेयर की है।
  • फोटो में विराट कोहली अपने जूतों को साफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

मुंबई. विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल के सेमिफाइनल में हारकर बाहर हो गई है। अब विराट ऑस्ट्रेलिया टूर से पहले आराम कर रहे हैं। विराट की वाइफ अनुष्का शर्मा ने उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।   

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट कोहली की फोटो शेयर की है। इस फोटो में विराट कोहली अपने जूतों के स्पाइक को साफ करते हुए नजर आ रहे हैं। अनुष्का ने इसके साथ प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है।

अनुष्का शर्मा ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'अपने पति को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने से पहले मन लगाकर गंदे जूते साफ करते हुए देखा।' गौरतलब है कि अनुष्का अपने पति विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए मैदान पर थीं।

सेलिब्रेट किया था बर्थडे 
विराट कोहली ने पांच नवंबर को अपना 32वां बर्थडे मनाया था। इस मौके पर अनुष्का शर्मा ने दुबई में एक खास डिनर रखा हुआ था। अनुष्का ने फेमस फैशन डिजाइनर श्रुति संचेती की डिजाइन की हुई प्लंजिंग नेकलाइन ब्लैक मैक्सी पहनी थी।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम का 27 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया दौरा शुरू हो जाएगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया सिडनी में पहला वनडे खेलेगी। दौरे से पहले विराट कोहली 14 दिन के क्वारंटाइन में रहेंगे। 
  

पहले टेस्ट के बाद लौटेंगे घर 
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जनवरी में पेरेंट्स बनने वाले हैं। विराट कोहली एडिलेड में पहला टेस्‍ट खेलने के बाद घर लौट आएंगे। बीसीसीआई ने भारतीय कप्‍तान को पैतृक अवकाश देने का फैसला किया है।

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की खुशखबरी सुनाई थी। अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर करती हैं, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।