लाइव टीवी

बचपन की यादों को ताजा करेगी सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर की आर्चीज, रिलीज हुआ फर्स्ट लुक

Updated May 14, 2022 | 11:12 IST

Archies film first look: फिल्म आर्चीज से सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। जानिए कब रिलीज होगी स्टारकिड की ये पहली फिल्म। देखें टीजर...

Loading ...
Archies Poster
मुख्य बातें
  • फिल्म आर्चीज का पोस्टर रिलीज हो गया है।
  • पोस्टर में अगस्त्य नंदा, सुहाना खान और खुशी कपूर नजर आ रहे हैं।
  • पोस्टर के साथ फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया।

Archies First Look. खुशी कपूर, सुहाना खान, अगस्त्य नंदा फिल्म आर्चीज के जरिए डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म से अब पूरी स्टारकास्ट का फर्स्ट लुक भी जारी हो गया है। आर्चीज नेटफ्लिक्स पर 2023 में रिलीज होगी। फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर ने सोशल मीडिया पर आधिकारिक पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट की भी घोषणा की है। 

आर्चीज में श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, युवराज मेंडा, मिहिर आहूजा और वेदांग रैना अहम रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को गली बॉय और दिल धड़कने दो की डायरेक्टर जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं। आर्चीज के पोस्टर को सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की मम्मी श्वेता बच्चन नंदा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सुहाना खान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ' पुरानी यादों को ताजा करने के लिए तैयार हो जाएं क्योंकि, जोया अख्तर की आर्चीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आने वाली है।'

Also Read: The Archies: शुरू हुई सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म की शूटिंग, ऐसी होगी कहानी

जारी हुआ फिल्म का टीजर
आर्चीज के मेकर्स टाइगर बेबी फिल्म्स ने एक टीजर भी शेयर किया है। इस टीजर में सभी सात कलाकार अपने-अपने किरदारों के लुक में नजर आ रहे हैं। सभी जंगल में पिकनिक मना रहे हैं। टीजर में किरदारों के बीच आपसी बॉन्डिंग भी साफ नजर आ रही है। आपको बता दें कि आर्चीज पॉपुलर अमेरिकन कॉमिक्स आर्चीज का भारतीय संस्करण होगा। इस फिल्म में 60 के दशक का भारत दिखाया जाएगा। हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। वहीं, सेट पर से सुहाना खान की फोटोज भी वायरल हुई थी। 

डांस रिहर्सल में किया गया स्पॉट
आर्चीज फिल्म की सबसे पहले खबर तब आई जब खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा को एक साथ डांस रिहर्सल में स्पॉट किया गया था। इस फिल्म के साथ ही फैंस का खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और सुहाना खान को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार खत्म होने वाला है। 

आपको बता दें कि अगस्त्य ने साल 2019 में ही लंदन के सेवन ओक्स स्कूल से पढ़ाई खत्म की है। वहीं,  खुशी कपूर और सुहाना खान ने  भी विदेश से एक्टिंग और थिएटर का कोर्स किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।