लाइव टीवी

Arjun Rampal Corona Test Report: अर्जुन रामपाल की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Updated Sep 25, 2020 | 21:31 IST

Arjun Rampal Corona Test Report: बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन रामपाल की कोरोना र‍िपोर्ट आ गई है। उन्‍होंने खुद सोशल मीडिया के माध्‍यम से फैंस को जानकारी दी है।

Loading ...
Arjun Rampal
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन रामपाल ने कराया था कोरोना टेस्‍ट
  • कोस्‍टार मानव कौल और आनंद त‍िवारी हुए थे कोरोना पॉजिटिव
  • अपकमिंग फ‍िल्‍म नेल पॉलिश की शूटिंंग कर रहे थे अर्जुन

Arjun Rampal Corona Test Report: बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन रामपाल की कोरोना र‍िपोर्ट आ गई है। उन्‍होंने खुद सोशल मीडिया के माध्‍यम से फैंस को जानकारी दी कि वह उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। अर्जुन रामपाल ने ट्वीट किया, 'अच्छी खबर , मैं कोरोना टेस्ट में निगेटिव पाया गया हूं! मेडिकल एक्सपर्ट के मुताबिक अगले चार दिनों में मेरा फिर से कोरोना टेस्ट किया जाएगा, क्योंकि मैं पॉजिटिव मामले के सीधे संपर्क में था। सभी को प्यार, सपोर्ट और प्रार्थना के लिए धन्यवाद।'

बता दें कि अर्जुन रामपाल लंबे समय बाद काम पर लौटे थे और इस बात की खुशी भी उन्‍होंने जाहिर की थी। वह फ‍िल्‍म नेल पॉलिश के लिए मानव कौल और आनंद तिवारी के साथ शूट कर रहे थे। इसी दौरान उनके को स्‍टार मानव कौल एवं आनंद त‍िवारी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे और एहतियातन अर्जुन रामपाल का भी कोरोना टेस्‍ट किया गया था। गनीमत रही कि अर्जुन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

अर्जुन रामुपाल ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा था, ‘मानव कौल और आनंद तिवारी नेल पॉलिश के सेट पर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी लोगों का दोबारा टेस्ट कराया जा रहा है। मैं भी सबसे दूर अपने घर में क्वारंटीन हूं और अपनी रिपोर्ट्स का इंतजार कर रहा हूं।' सोशल मीडिया पर अर्जुन रामपाल के फैंस दुआएं करने लगे हैं। ऐसे कठिन समय में फैंस उन्‍हें हौसला और हिम्‍मत भी दे रहे हैं।'

बता दें कि बग्स भार्गव कृष्णा द्वारा निर्देशित फ‍िल्‍म नेल पॉलिश एक कोर्ट रूम ड्रामा है जिसमें अर्जुन रामपाल लीड रोल निभा रहे हैं। इस फ‍िल्‍म के बारे में अर्जुन रामपाल ने अपने रोल के लिए कहा था कि यह काफी चुनौतीपूर्ण है और आशाजनक भी। वहीं मानव कौल के अनुसार, यह उनके करियर में अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक है। ‘नेल पॉलिश’ में अभिनेता मानव कौल, रजित कपूर और आनंद तिवारी भी हैं। ‘नेल पॉलिश’ सिनेमाघरों में नहीं रिलीज होगी। इसका प्रीमियर जल्द ही जी5 पर होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।