लाइव टीवी

Asif Basra Films: जब वी मेट, कृष 3 और एक विलेन जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आए आसिफ बसरा, इन सेलेब्‍स संग क‍िया काम

Updated Nov 12, 2020 | 16:52 IST

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra) ने आत्महत्या (Suicide) कर ली है। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला (Dharamshala) में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है।

Loading ...
Asif Basra Death
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने आत्महत्या कर ली है।
  • हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला (Dharamshala) में लगाया फंदा।
  • आखिरी बार हॉस्‍टेज वेबसीरीज में नजर आए थे आसि‍फ।

Asif Basra Movies list: बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra) ने आत्महत्या (Suicide) कर ली है। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला (Dharamshala) में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है। कहा जा रहा है कि आसिफ बसरा डिप्रेशन में थे और इसी वजह से वह जिंदगी की जंग हार गए। सुशांत सिंह राजपूत की फ‍िल्‍म काई पो छे में नजर आ चुके आसिफ बसरा की आत्‍महत्‍या की खबर से स‍ितारों और फैंस को हैरान कर दिया है। अपनी फ‍िल्‍मों में जिंदादिल की बात करने वाले आसिफ बसरा ने सुसाइड क्‍यों की, इस बात की जानकारी अभी नहीं लग सकी है। 

साल 1998 में फ‍िल्‍म वो से आसिफ बसरा ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। उसके बाद से अब तक उन्‍होंने दर्जनों फ‍िल्‍मों में अहम भूमिकाएं निभाई थीं और प्रशंसा पाई। कई फ‍िल्‍मों में उनके रोल को बेहद सराहा गया। 53 साल के आसिफ बसरा ‘परजानियां’ ब्लैक ‘फ्राईडे’ के अलावा, हॉलीवुड मूवी आउटसोर्स में भी नजर आए थे।  इमरान हाशिमी की ‘वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई’ में भी उन्होंने इमरान हाशिमी के पिता का किरदार निभाया था। वह सिनेमा का जाना पहचाना चेहरा थे। 

आसिफ बसरा वह कलाकार थे जिन्‍होंने लगभग सभी दिग्‍गजों के साथ स्‍क्रीन साझा की। वह कृष 3 में ऋतिक रोशन, जब वी मेट में शाहिद कपूर, एक विलेन में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, इमरान हाशमी, कालाकांडी में सैफ अली खान, हिचकी में रानी मुखर्जी के साथ, ताशकंद फाइल्‍स में नसीरुद्दीन शाह और मिथुन, हॉस्‍टेज वेबसीरीज में रौनित रॉय के साथ काम कर चुके थे। 

आसिफ बसरा पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे। यहां एक विदेशी महिला मित्र भी उनके साथ रहती थी। आसिफ बसरा गुरुवार दोपहर पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। घर आकर उन्होंने पालतू कुत्ते की रस्सी से ही फंदा लगा लिया। फ‍िलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। सोशल मीडिया पर सितारे और उनके फैंस श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।